सुभाषनगर के मढ़ीनाथ में आटो ड्राइवर ने दिया वारदात को अंजाम

टीचर ने एफआईआर लिखाने से किया इंकार, शांति भंग में पुलिस ने भेजा जेल

BAREILLY:

सिटी में रेप, छेड़छाड़ की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इस क्रम में सैटरडे को सुभाष नगर के मढ़ीनाथ में एक हिस्ट्रीशीटर टेंपो ड्राइवर ने आईटीआई की टीचर से सरेराह छेड़छाड़ की और हाथ पकड़ कर आटो में बैठाने लगा। टीचर के शोर मचाने पर बगल से गुजर रहे इंटेलीजेंस के एसआई ने टेंपो ड्राइवर को पकड़ कर थाना पुलिस के हवाले कर दिया। मामले में टीचर ने एफआईआर लिखाने से इनकार कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी का शांति भंग में चालान कर जेल भेज दिया।

घर जा रही थीं वापस

महिला टीचर नेकपुर में रहती है। वह सैटरडे को किसी काम से स्कूल से जल्दी घर आ गई थीं। जब वह मढ़ीनाथ में सरस्वती शिशु मंदिर के पास पहुंची तो वहां पर आटो वाले ने उनसे आटो में बैठने के लिए कहा। जब उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया तो फिर आटो ड्राइवर ने उनका हाथ पकड़ लिया और जबरन आटो में बैठाने लगा। इस पर उन्होंने शोर मचा दिया। इसी दौरान वहां से गुजर रहे इंटेलीजेंस के एसआई ने रुककर आटो ड्राइवर को पकड़ लिया और थाना पुलिस को सूचना दे दी।

हिस्ट्रीशीटर है आरोपी

सूचना पर तुंरत चीता मोबाइल पहुंची और आटो ड्राइवर को पकड़ लिया। आटो ड्राइवर ने खुद का नाम अनुज मिश्रा बताया। वह नेकपुर का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार वह हिस्ट्रीशीटर है। वह हत्या के मामले में जेल भी जा चुका है और जमानत पर छूटकर चल रहा है। वह जिस आटो को चला रहा है उसकी तलाश में पुलिस काफी दिनों से लगी हुई थी। थाना पहुंचने पर पुलिस ने टीचर से तहरीर लिखने के लिए कहा तो उसने बेवजह परेशान होने की बात कही और एफआईआर लिखाने से इनकार कर दिया।