-कैरेक्टर एंगिल पर जाकर रुक गई जांच

-थर्सडे को भी पूछताछ का सिलसिला रहा जारी

BAREILLY: साइंटिस्ट मर्डर में नौवें दिन भी पुलिस खाली हाथ है। पुलिस की जांच अब कैरेक्टर एंगिल के आसपास ही जाकर टिक गई है। अब पुलिस बस इसका पता लगाने में जुटी है कि आखिर वो कौन है जिसकी वजह से इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने थर्सडे को भी दो-तीन लोगों से मर्डर के संबंध में पूछताछ की। वहीं आईवीआरआई कैंपस में हूटर सिस्टम लगाकर अलर्ट करने की व्यवस्था की जा रही है।

केस में उलझती गई पुलिस

बता दें कि 29 जुलाई को आईवीआरआई कैंपस में चीफ सांइटिस्ट दीपक शर्मा की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद हत्यारों ने सांइटिस्ट की मां और नौकरानी को बंधक बनाकर कमरे में डाल दिया था। पुलिस की शुरुआती जांच में नौकरानी पर शक गया था लेकिन जैसे-जैसे जांच बढ़ती गई पुलिस केस में उलझती चली गई।

फीमेल मेंबर्स का लगाया जा रहा सुराग

पुलिस ने प्रापर्टी, डिपार्टमेंट से लेकर तमाम पहलुओं पर जांच की लेकिन सभी ने उसे निराशा ही हाथ आई। वहीं पुलिस को सांइटिस्ट के आफिस से शक्तिवर्धक दवाएं भी मिलीं थी। इसी से पुलिस का शक किसी महिला की वजह से हत्या होने पर गया। इसी के तहत पुलिस ने कैरेक्टर एंगिल से जांच शुरू की। इस संबंध में पुलिस पता लगा रही है कि आफिस में कौन-कौन फीमेल मेंबर्स का आना जाना था। पुलिस अब इसी एंगिल पर ज्यादा फोकस कर रही है।

फिर लगते से हैं ज्यादा दिन

सांइटिस्ट मर्डर के खुलासे में और भी ज्यादा वक्त लग सकता है क्योंकि थर्सडे से ही पुलिस कांवड़ को लेकर बिजी हो गई .सीओ पूरे दिन बारादरी में कांवड़ रूट में बिजी रहे। वहीं फ्राइडे से इज्जतनगर पुलिस भी कांवडि़यों को निकालने में व्यस्त हो जाएगी। ऐसे में एक बार फिर से पुलिस की जांच में और वक्त लग सकता है।

टीमें जांच में लगी हुई हैं। अभी कोई अहम सुराग नहीं लग सका है जिससे आरोपियों का पता चल सके।

समीर सौरभ, एसपी सिटी बरेली