-बड़ा बाइपास लालपुर के पास मिला शव, गला दबाकर हत्या की आशंका

-बिथरी चैनपुर में खेत में मिला शव, दोनों की नहीं हो सकी पहचान

BAREILLY: बड़ा बाईपास लालपुर में हाइवे किनारे युवक की हत्या कर शव फेंक दिया गया। युवक की गला दबाकर हत्या की आशंका है। शव की पहचान नहीं हो सकी है। वहीं बिथरी चैनपुर में भी खेत के अंदर युवक की लाश मिली है। इस शव की भी पहचान नहीं हो सकी है। एसपी सिटी रोहित सिंह सजवाण ने दोनों घटना स्थल पर जाकर जांच की। दोनों ही मामले में पुलिस ने सिर्फ जीडी एंट्री दर्ज की है लेकिन किसी में एफआईआर नहीं दर्ज की है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।

नाक से निकल रहा था खून

अहलादपुर चौकी एरिया में फ्राइडे सुबह बड़ा बाईपास के किनारे लालपुर में हाइवे से 100 मीटर अंदर खडंजे के किनारे खाई में युवक की लाश पड़ी दिखी। गांव के लोगों ने देखने पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर एसएचओ इज्जतनगर पहुंचे तो देखा कि युवक के मुंह और नाक से खून निकल रहा था और चेहरे पर मिट्टी भी लगी हुई थी। युवक की शर्ट के बटन टूटे हुए थे। उसका एक हाथ भी मुड़ा हुआ था। उसके गले पर निशान था, और पास में ही एक रस्सी की तरह ऐंठा हुआ गमछा भी पड़ा था। जिससे आशंका है कि इसी गमछे से गला घोंटा गया होगा।

व्हाट्सएप के जरिए पहचान की कोशिश

पुलिस ने आसपास के गांव के लोगों से पहचान की कोशिश कराई लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी। पुलिस ने व्हाट्सएप के जरिए भी युवक के शव के फोटोग्राफ भेजकर पहचान कराने की कोशिश की है। डिस्ट्रिक्ट व पड़ोसी जिलों में भी गुमशुदा लोगों के बारे में पता लगाया जा रहा है। कलारी के चौकीदार कौशर अली की तहरीर पर जीडी एंट्री दर्ज कर ली है।

2

गेहूं के खेत में मिली लाश

बिथरी चैनपुर में प्रेमनगर गौटिया के पास गेहूं के खेत में युवक की लाश मिली है। युवक की पहचान नहीं हो सकी है। जब खेत वाला फ्राइडे दोपहर खेत में पहुंचा तो शव देखकर घबरा गया। शव धूप की वजह से झुलस गया था। पुलिस का कहना है कि युवक आसपास एरिया में घूमता रहता था और मांगकर खाता था। गांव के लोगों ने इस बारे में बताया है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।