- 24 मार्च को संपत्ति के बंटवारे को लेकर हो रहे झगड़े के चलते बेटे को जमीन पर पटक दिया था

- फ्राइडे रात मासूम की हो गई थी मौत, रिपोर्ट होने के बाद पुलिस हिरासत में बिगड़ी आरोपी की हालत

बरेली। संपत्ति के लालच में एक व्यक्ति के सिर पर उसके बंटवारे का नाम सुनते ही इस कदर गुस्सा सवार हो गया था कि उसने अपने ही पांच साल के बेटे को उठाकर जमीन पर पट दिया था। गंभीर हालत में फ्राइडे रात मासूम ने एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया था। वहीं पुलिस कार्रवाई के बाद हिरासत में लिए गए आरोपी पिता की हालत भी थाने में बिगड़ गई थी। जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां रविवार सुबह उसकी भी मौत हो गई। वहीं शव की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बीमारी के कारण मौत होने की पुष्टि हुई है।

बेटे के हां बोलते ही गुस्सा गया था

बारादरी क्षेत्र के मदीने शाह के इमामबाड़े के पास रहने वाले नसीम का उसके भाई व भांजे से संपत्ति के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। 24 फरवरी को भी जब झगड़ा हुआ तो उसका पांच साल का बेटा हुसैन भी वहीं था। उसके सवाल, क्या तू भी संपत्ति में हिस्सा मांगेगा। पर मासूम के हां बोलते ही नसीम ने बेटे को टांगों से उठाकर जमीन पर पटक दिया था। परिजनों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां फ्राइडे देर रात उसने दम तोड़ दिया था। इसके बाद मां रीना की शिकायत पर नसीम के खिलाफ बारादरी थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई थी।

नाले में पुलिस को मिला था नसीम

पुलिस के मुताबिक 24 मार्च को घटना के बाद से ही पीडि़त परिवार के घर पर ताला पड़ गया था। परिजन हूसैन में इलाज में लगे थे तो नसीम भागा हुआ था। काफी तलाश करने पर उन्हें नसीम इलाके के ही एक नाले में पड़ा मिला था। उस वक्त वह होश में था। पुलिसकर्मियों ने तुरंत उसे नहलाने के बाद कपड़े बदलकर जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया था। जहां इलाज के दौरान संडे को उसने दम तोड़ दिया।

पेट में निकला कीचड़

पुलिस के मुताबिक देर शाम जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो सब चौंक गए। हालांकि रिपोर्ट में नसीम की मौत का कारण बीमारी होना आया। उसके पेट में डॉक्टरों को काफी कीचड़ भरा मिला था। पुलिस के मुताबिक जब उसे पकड़ा गया तो उसके मुंह से भी काफी कीचड़ निकला था।

भांजे ने बताया पारिवारिक विवाद

घटना के बाद पुलिस ने मृतक के भांजे और भाई से भी पूछताछ की थी। इस दौरान भांजे जहीर ने बताया कि उसका मामा से संपत्ति को लेकर कोई झगड़ा नहीं है। बल्कि उन्हें मोहल्ले वालों से जानकारी मिली थी कि 24 मार्च को दंपत्ति के बीच कोई झगड़ा हुआ था। फिर कुछ ही देर बाद नसीम बेटे को गोद में लेकर घर से बाहर भागते हुए आए थे। बताया कि वह और उसके दूसरे मामा रिंकू पिछले काफी समय से मलूकपुर में रह रहे हैं।