-आधा दर्जन लोगों ने लाठी-डंडों से की पिटाई, भागकर बचाई जान, एफआईआर दर्ज

BAREILLY: बारादरी थाना अंतर्गत दुर्गा नगर में थर्सडे सुबह वसूली के लिए पहुंची राजस्व टीम पर जानलेवा हमला किया गया। टीम की लाठी-डंडों से पिटाई की गई। किसी तरह से टीम जान बचाकर भागी। इस संबंध में पुलिस ने एक नामजद समेत करीब आधा दर्जन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

1,87,983 रुपए का बकाया

डीएम के निर्देश पर थर्सडे सुबह टीम वसूली के लिए निकली थी। टीम में नायब तहसीलदार सत्यप्रकाश, संग्रह अमीन मनोज कुमार यादव, प्रकाश बहादुर व दिनेश और अरुण व सुनील थे। टीम सुबह करीब 8 बजे दुर्गानगर बारादरी में सोहनलाल के घर पीलीभीत अपर जिला जज की दो आरसी और रोड टैक्स की आरसी समेत 1,87,983 रुपए की वसूली के लिए पहुंची। यहां पर जैसे ही टीम ने सोहनलाल से वसूली की बात की तो उसने गाली-गलौज शुरू कर दी। कुछ देर बाद उसके दो बेटे और तीन अन्य लोग भी आ गए औ लाठी-डंडे से हमला कर दिया। टीम को गुम चोटें आई हैं। गलियों से भागकर पहुंची टीम जीप में पहुंची और फिर पुलिस और उच्चाधिकारियों को सूचना दी गई।

50 हजार के जुर्माने पर छोड़ा

बारादरी से पहले टीम कुर्माचल नगर से स्टांप ड्यूटी न चुकाने वाले वकील अहमद पुत्र जमीन अहमद को गिरफ्तार किया था। उसपर 1,79,420 का बकाया था। उसे डीएम की कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे 50 हजार रुपए चुकाने पर जमानत पर छोड़ दिया गया।