- पीडि़ता ने यूपी पुलिस और बरेली पुलिस के ट्विटर हैंडल पर की थी शोहदों की शिकायत

बरेली : हफ्ते भर सैटेलाइट बस स्टैंड के पास एक कॉलेज की स्टूडेंट से छेड़खानी करने वाले पांच लड़कों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में छात्रा ने यूपी पुलिस और बरेली पुलिस के ट्विटर हैंडल पर शिकायत की थी। बारादरी पुलिस ने अज्ञात शोहदों पर एफआईआर दर्ज की थी।

सहेली के साथ थी पीडि़ता

कस्बा नवाबगंज की रहने वाली पीडि़ता बीसीबी की स्टूडेंट्स है। बीती 11 नवंबर को वह कॉलेज का फॉर्म जमा कर अपनी सहेली के साथ ऑटो से सैटेलाइट बस स्टैंड जा रही थी। इसी बीच संजयनगर के मोहित ने अपनी कार ऑटो के बगल में लगा दी। कार में उसके दोस्त नमन गोस्वामी निवासी एकतानगर, कृष्णपाल सिठौरा हाफिजगंज और सैनिक कॉलोनी का रहने वाला अभिषेक भी बैठे थे। पीडि़ता का आरोप है कि शोहदे ऑटो में बैठी महिलाओं से छेड़खानी करने लगे। विरोध करने पर शोहदों पर पानी की बोतल फेंक दी।

गाड़ी में था बीजेपी का फ्लैग

पीडि़ता ने बताया कि वह सैटेलाइट पुलिस चौकी पररुक गई, जिसके बाद शोहदे पुलिस के डर से पीलीभीत बाईपास पर तेज रफ्तार में भाग गए। पीडि़ता ने यह भी कहा कि उस दौरान शोहदों ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। उनकी गाड़ी में बीजेपी का फ्लैग लगा था और पीछे महाकाल लिखा हुआ था। पीडि़ता के ट्वीट करने के बाद महकमें में हड़कंप मच गया था। जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात लड़कों को ट्रेसकर गिरफ्तार किया है। इस मामले इंस्पेक्टर बारादरी नरेश त्यागी ने बताया कि पकड़े गए लड़कों के पास एक गाड़ी मिली है। उन पर केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।