-प्रेम संबंधों में कई लोगों की हो चुकी है हत्या

-कई ने खुद ही प्यार न मिलने पर दे दी जान

<-प्रेम संबंधों में कई लोगों की हो चुकी है हत्या

-कई ने खुद ही प्यार न मिलने पर दे दी जान

BAREILLY: BAREILLY: प्यार में साथ जीने और मरने की कसम खाई जाती हैं। बरेली में लव ब‌र्ड्स की मरने की कसम ज्यादा ही पूरी हो रही है क्योंकि प्यार में किसी की जान ली जा रही है तो कोई परेशान होकर खुद ही जान दे रहा है। पिछले दो महीनों की बात करें तो कई हत्याएं प्रेम संबंधों के चलते ही हुई हैं। बिथरी चैनपुर में टीचर अमित और शाही में स्टूडेंट बनवारी लाल की हत्या भी प्रेम संबंध में हुई है।

अपने ही बन रहे जान के दुश्मन

प्यार में कोई दूसरा नहीं बल्कि अपने ही जान के दुश्मन बन रहे हैं। क्योंकि वे झूठी शान की खातिर या तो अपनी बेटी या फिर उसके प्रेमी की जान ले रहे हैं। कई तो प्रेम संबंध के शक पर पत्‍‌नी की हत्या कर दिए। इसके अलावा कई हत्या तो अपना प्रेम सफल करने के लिए पति या प्रेमिका को रास्ते से हटाने के लिए किए गए। हत्या करने वाला चाहे, जो भी हो लेकिन सबकी वजह प्रेम की बन रही है। इस तरह की हत्याओं पर पुलिस भी रोक लगाने में नाकाम हो रही है। कुछ मामलों में तो सच सामने आ जा रहा है लेकिन कई मामलों में तो पुलिस को राज खोलने में काफी वक्त लग रहा है।

पिछले दिनों प्रेम संबंध में गई जानें

ख्0 जून- शाही के भगौतीपुर में स्टूडेंट की घर के अंदर घुसकर प्रेमिका के घर वालों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई।

क्9 जून-बिथरी चैनपुर थाना अंतर्गत टीचर अमित की प्रेमिका के परिवार वालों ने हत्या कर शव खेत में फेंक दिया।

क्म् जून-बारादरी में प्रेम संबंध के शक में शगुफ्ता की उसके पति ने गला घोंटकर हत्या कर दी और इसे सुसाइड का रूप देने की कोशिश की

क्ब् जून- देवरनियां में किरन की प्रेम संबंध के शक में पति ने जिंदा जलाकर हत्या कर दी और घर से फरार हो गए।

ख् जून-इज्जतनगर के बन्नूवाल कालोनी में प्रेम संबंध का विरोध करने पर क्7 वर्षीय किशोर ने फंदा लगाकर जान दे दी

ख्भ् मई-इज्जतनगर थाना अंतर्गत प्रेम प्रंसग में परेशान नर्सिग की छात्रा ने हॉस्टल के अंदर फंदा लगाकर जान दी

ख् मई-फतेहगंज पश्चिमी में प्रेमिका के घर वालों ने रिफाकत की हत्या कर शव खेत में पेड़ से लटका दिया

ख्8 अप्रैल- भमौरा में लालाराम की उसकी ही पत्‍‌नी ने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी और सुसाइड का रूप दिया लेकिन डेढ़ महीने बाद मामले का खुलासा हुआ।

ख्---------------------------

प्रेमिका को घर तक छोड़ने गया था अमित

बिथरी चैनपुर में टीचर अमित प्रेमिका को घर तक छोड़ने गया था और उसके बाद वह वापस घर लौट रहा था। जिसके बाद ही उसकी लाश खेत में पड़ी मिली थी। पुलिस की जांच में अभी तक यह बात सामने आई है। जांच के मुताबिक उसने फिनिक्स मॉल में शापिंग भी की थी। पुलिस मामले में पूछताछ के लिए प्रेमिका के घर कृष्णा नगर में भी गई लेकिन वहां पर कोई नहीं मिला। पुलिस अब बस कॉल डिटेल का वेट कर रही है। वहीं शाही के भगौतीपुर में बनवारी लाल की हत्या में अभी तक प्रेमिका के परिवार वाले पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए रिश्तेदारियों में भी दबिश दी लेकिन कोई हत्थे नहीं चढ़ा।