-वीडियो रिकार्डिग में हर्ष फायरिंग की फोटो

-पुलिस ने चार लोगों पर दर्ज की एफआईआर, दो गिरफ्तार,

BAREILLY: इज्जतनगर के मिनी बाईपास पर शादी समारोह में जमकर 'तमंचे' पर डिस्को हुआ। यहां हर्ष फायरिंग में एक शख्स घायल हो गया। हर्ष फायरिंग करते लोग वीडियो रिकार्डिग में भी कैद हो गए। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूचना न देने वाले बैंक्वेट हाल ओनर के खिलाफ भी कार्रवाई करेगी। मिनी बाईपास के अलावा सिटी के ज्यादातर बैंक्वेट हाल में हर्ष फायरिंग होती है, लेकिन पुलिस के ठोस कदम न उठाने से फायरिंग करने वालों को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है।

शराब के नशे में थे धुत

हर्ष फायरिंग में घायल की पहचान ताज मोहम्मद पुत्र सरताज अहमद के रूप में हुई है। ताज मोहम्मद देवरनियां का रहने वाला है। जानकारी के अनुसार मिनी बाईपास स्थित अशरफी बैंक्वेट हाल में वीर सावरकर नगर निवासी अंकुर सक्सेना की भूड़ प्रेमनगर निवासी रजनी सक्सेना से शादी थी। शादी में जमकर 'तमंचे' से फायरिंग कर नाच रहे थे। जब डीजे वाले ने देर होने पर डीजे बंद किया तो शराब पीकर झूमने वालों ने उसके साथ मारपीट की। यही नहीं जमकर फायरिंग की, जिसमें ताज को गोली लग गई।

रिकार्डिग में दिख रहे फायरिंग करते हुए

गोली लगने के बाद बैंक्वेट हाल में खलबली मच गई। बैंक्वेट हाल में जमकर फायरिंग हुई, लेकिन बैंक्वेट हाल की ओर से पुलिस को कोई सूचना नहीं दी गई। इस दौरान किसी अन्य शख्स ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस की सूचना पर दो आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने दो आरोपियों सचिन सक्सेना और आयुष को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं भूड़ निवासी अमित जौहरी उर्फ राजू चिकना और वीर सावरकर नगर निवासी राहुल फरार हो गए। राहुल दूल्हे का रिश्ते में भाई बताया जा रहा है। पुलिस ने बैंक्वेट हाल में शादी समारोह की रिकार्डिग देखी तो उसमें भी कुछ लोग फायरिंग करते नजर आ रहे हैं। पुलिस का कहना है कि बैंक्वेट हाल के मालिक केसर सिंह गंगवार हैं। न तो मालिक और न ही उनके किसी कर्मचारी के द्वारा कोई सूचना दी गई इसलिए उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। वहीं पुलिस दूल्हा और दुल्हन के परिवार वालों के खिलाफ भी जांच के बाद कार्रवाई करेगी।