-मीरगंज के बहरोली में रिटायर टीचर पिता और मां की हत्या करने वाला बेटा पुलिस गिरफ्त से बाहर

-13 अक्टूबर को बेटे ने जमीन के विवाद में मां-बाप की गोली मारकर की थी हत्या

बरेली : बुजुर्ग माता-पिता की गोली मारकर हत्या करने वाले हत्यारोपी की गिरफ्तारी मामले में पुलिस अभी खाली हाथ है। दूसरे दिन भी आरोपी का सुराग ना लगने पर एसएसपी ने 25 हजार इनाम घोषित कर दिया। आरोपी की तलाश में आधा दर्जन टीमों को लगाया गया है, आरोपी की पत्नी समेत दर्जनभर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर पुलिस दबिश भी दे रही है। गिरफ्तारी के लिए पुलिस की सर्विलांस टीम भी सक्रिया हो गई है। पुलिस ने दर्जन भी मोबाइल नम्बर सर्विलांस पर लगा दिए है।

दर्जन भर मोबाइल सर्विलांस पर

मीरगंज के गांव वहरोली में डबल मर्डर की घटना से लोगों में अभी भी दहशत है.कोई भी घटना को लेकर अपना मुंह खोलने को तैयार नहीं है। पुलिस क्षेत्राधिकारी रामानंद राय और थाना प्रभारी विजय कुमार दोनों ने रामगंगा खादर क्षेत्र स्थित गन्ना खेतो में पुलिस फोर्स के साथ कां¨बग की। सीओ ने बताया के आरोपी की ट्यूजडे रात करीब 8 बजे सिरौली थाना के गांव भूड़ा बसंतपुर के आसपास अंतिम लोकेशन मिली है। कां¨बग के दौरान एक ¨जदा कारतूस भी एक रास्ते में मिला है। जिससे यह सिद्ध होता है कि आरोपी इसी रास्ते से भागा है।

चार टीमें लगी गिरफ्तारी में

आरोपी को पकड़ने के लिए एसएसआई अरुण कुमार, कस्बा इंचार्ज कृष्ण अवतार, एसआई शिवराज सिंह तथा थाना प्रभारी विजय कुमार के नेतृत्व में चार टीमें बनाई गई हैं। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि हमें हमें गांव वालों के द्वारा इस प्रकार की सूचनाएं मिल रही हैं कि हत्यारा अपने ही माता पिता की हत्या के कारण आत्मग्लानि महसूस कर रहा है, हो सकता है उसने आत्महत्या कर ली हो। वैसे आरोपी दुर्वेश ने माता पिता की हत्या के बाद पत्नी लता को इस पूरे घटनाक्रम से अवगत करा दिया था कि उसने अपना आपा खोकर गुस्से में अपने माता पिता की हत्या कर दी है। क्षेत्र में का¨म्बग का उद्देश्य घटना से जुड़े तथ्यों की तलाश करना है। उसके रिस्तेदारो के मोबाइल फोन नम्बर को सर्विलांस पर लगा दिया है, ताकि अपराधी को गिरफ्तारी हो सके।

मुझे भी जान का खतरा -उमेश

मीरगंज में माता पिता की हत्या का आरोप छोटे भाई उमेश कुमार ने बड़े भाई दुर्वेश पर लगाया है। उमेश कुमार उसके बड़े भाई दुर्वेश का टारगेट वह था। बीते 15 दिन पूर्व भी दुर्वेश भाई उस पर हमला कर चुका था। लेकिन किसी तरह वह उसके चुंगल से बच निकला था। उमेश ने बताया कि वह रोजाना सुबह 4-5 बजे के बीच अपने माता पिता से मिलने जाता था, लेकिन ट्यूजडे को वह मां-बाप से मिलने के लिए नहीं गया। उमेश का कहना है कि अगर वह मां-बाप से मिलने गया होता तो उसका भी मर्डर हो जाता। घर पर डरा सहमा उमेश अभी इस सदमे से उभर नहीं पाया है, उसे यकीन नहीं हो पा रहा कि उसके माता पिता की हत्या हो चुकी है।

झगडे की वजह मात्र रास्ते में मिट्टी डालना

मीरगंज थाना क्षेत्र के जिस गांव बहरोली में बेटे ने मां-बाप की की है उससे पूरे क्षेत्र में सनसनी है। गांव में झगडे़ की शुरुआत दुर्वेश कुमार एडवोकेट के घर के सामने मिट्टी डालने से हुई थी। बारिश के मौसम में दुर्वेश के घर में बारिश का पानी आ रहा था। ऐसे में उसके भाई उमेश ने उसके घर के सामने मिट्टी डालने से वह आहत था.मंडे को तीखा संवाद भी हुआ था, किसी ने सोचा भी नहीं था कि दुर्वेश ऐसे में इस तरह का कदम भी उठा सकता था।