- मिनी बाईपास पर छोटी कार से शव निकाल कर बड़ी कार में था रखा

- विनीता के प्रेमी अंकित समेत फरार हत्यारोपितों की तलाश में दबिश

बरेली : शिक्षक अवधेश हत्याकांड की तफ्तीश में चौंकाने वाले तथ्य सामने आ रहे हैं। वेडनसडे को इंस्पेक्टर शिक्षक के घर पहुंचे। पड़ताल के दौरान पता चला कि विनीत समेत हत्यारोपियों ने अवधेश की हत्या के बाद लाश को पांच घंटे कमरे में छुपाकर रखा था। उसके बाद लाश को बोरे में भरकर छोटी कार से लेकर गए थे। मिनी बाईपास पर पहले से खड़ी बड़ी कार में शव रखा। फिर शव फिरोजाबाद लेकर चले गए थे।

12 अक्टूबर को हुए थे लापता

बता दें कि शीशगढ़ के सहोड़ा स्थित कुंवर ढांकना लाल इंटर कॉलेज के शिक्षक कर्मचारी नगर चौकी के पास पत्नी विनीता के साथ रहते थे। करीब चार महीने से उनकी साली ज्योति भी उनके साथ रहती थी। 12 अक्टूबर को अवधेश लापता हो गए थे। 16 को अवधेश की मां ने इज्जतनगर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई तो पुलिस ने पड़ताल शुरू की। इसी दौरान हत्या फिरोजाबाद में हुई एक मामले में फिरोजाबाद की पुलिस ने वहां के हिस्ट्रीशीटर शेर सिंह को पकड़ा।

पूछताछ में खुला राज

पूछताछ शुरू की तो उसने कहा कि जिस हत्या के बारे में वह पूछ रहे हैं वह हत्या उसने नहीं कि है। उसने तो बरेली के कर्मचारी नगर चौकी के पास कुछ दिन पहले शिक्षक अवधेश की हत्या की थी। इसके लिए अवधेश की पत्नी विनीत ने उसे पांच लाख रुपये दिए थे। हत्या को उसने अपने तीन अन्य गुर्गों और अवधेश के ससुरालियों की मदद से हत्या के बाद शव दफना दिया। जिसके बाद इज्जतनगर पुलिस को शिक्षक की हत्या का पता चला। फिलहाल पुलिस हत्यारोपित पत्नी समेत साली ज्योति और साले और ससुर के साथ शेर सिंह के तीन गुर्गों की तलाश कर है। पड़ताल के दौरान पुलिस को विनीता के आगरा निवासी प्रेमी अंकित के बारे में पता चला पुलिस उसकी भी तलाश कर रही है।