बरेली : आंवला से विगत 13 नवम्बर से गायब युवक की शव ग्राम राजपुर खुर्द के एक खेत में शव पड़ा मिला। मृतक के भाई ने चार सगे भाइयों सहित पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना आंवला क्षेत्र के ग्राम करुआताल के लल्लन 13 नबम्बर को शाम करीब 6 बजे घर से खेत पर गए थे, लेकिन देर रात तक वापस नहीं लौटे काफी ढूंढने के बाद 15 नबम्बर को भाई ने उनकी गुमशुदगी की तहरीर दी थी। इसी दिन उनकी तलाश के दौरान ग्राम राजपुर खुर्द के जंगल मे रानी के खेत में लल्लन का शव पड़ा मिला। मृतक के शरीर में पेंचकश से हमला किये जाने के निशान मिले हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

पांच पर हत्या का आरोप

आंवला के ग्राम करुआताल के लल्लन की हत्या के मामले में उसकी पत्‍‌नी के पूर्व पति सहित पांच के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। मृतक के भाई मोहन लाल ने बताया कि जनपद बदायूं के थाना बजीरगंज के ग्राम लखनपुर के मटरू की पत्नी सुमन ने एक वर्ष पूर्व अपने पति को छोड़ दिया था। उसके बाद वह लल्लन के साथ बतौर पत्नी रह रही थी बताया जाता है कि उसके तीन“बच्चे भी उसके साथ ही ग्राम करुआताल में ही रह रहे थे। जिन्हें मटरू पिछले दिनों यहां से छीन कर ले गया था। आरोप है कि उस समय उसने उसके भाई लल्लन को जान से मारने की धमकी भी दी थी आरोप है कि इसी को लेकर उसने अन्य लोगों के साथ मिलकर उसके भाई की हत्या कर दी। उन्होंने लल्लन की पत्नी के पूर्व पति मटरू, उसके भाई रामबहादुर, मोरसिंह, नेमसिंह के अलावा आंवला के मोहल्ला “च्चा कटरा निवासी धर्मवीर को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है “च्चा कटरा आंवला में सुमन का मायका भी है।

ग्राम राजपुर खुर्द के जंगल में ग्राम करुआताल के लल्लन का शव मिला है उसके शरीर में पेंचकश से मारने के निशान मिले है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है

- मनोज कुमार सिंह कोतवाल आंवला