- बेटी से भी रेप कर बना ली अश्लील क्लीपिंग

- मां को हरिद्वार के युवक से दो वर्ष पहले हुआ प्यार

नोट=फोटो मिलेगा

<द्गठ्ठद्द>क्चन्क्त्रश्वढ्ढरुरुङ्घ<द्गठ्ठद्दद्गठ्ठस्त्र> :

बारादरी निवासी एक नर्सिग की छात्रा से उसके मां के प्रेमी ने रेप कर दिया और उसकी अश्लील क्लीपिंग बना ली। जिसके बाद वह छात्रा का ब्लैकमेल करने लगा। संडे को भी आरोपी छात्रा के घर पर पहुंचा और मां की अनुपस्थित में उससे अश्लील हरकतें करने लगा तो छात्रा ने विरोध किया और किसी तरह वहां से भागकर महिला थाने पहुंच गई और महिला इंस्पेक्टर विजय सिरोही को पूरी कहानी बताई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया, और छात्र की तहरीर एफआईआर दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने छात्रा को मेडिकल के लिए भेज दिया।

हत्या की देता था धमकी

बारादरी के मोहल्ला निवासी छात्रा ने बताया कि उसके पिता शहर के एक सरकारी हॉस्पिटल में कर्मचारी थे। बचपन में ही उसके पिता की मौत हो गई। उसके बाद मां की हॉस्पिटल में सरकारी जॉब लग गई। कुछ दिन बाद मां ने देवर से शादी कर ली, तो उससे एक बेटा और एक बेटी हुए उसके बाद उनकी भी बीमारी से मौत हो गई। इसके बाद मां का कई वर्ष पहले उत्तराखंड हरिद्वार के पुरूषोत्तम नगर निवासी विवेक वर्मा से प्रेम प्रंसग हो गया। वह अक्सर घर पर आता था तो छात्रा उससे 'डैडी' कहती थी। एक दिन शराब के नशे विवेक वर्मा ने मां की अनुपस्थित में छात्रा को पकड़ लिया और रेप कर उसकी अश्लील क्लीपिंग बना ली, जिसके बाद उसने लगातार कई बार रेप किया। विरोध करने पर उसके भाई-बहन की हत्या करने की धमकी देता था।

मोबाइल में मिली अश्लील क्लीपिंग

छात्रा ने बताया कि वह निजी हॉस्पिटल से नर्सिग की इंटर्नशिप कर रही है। वह आरोपी से काफी समय से परेशान थी, लेकिन वह मां से शिकायत करने की हिम्मत नहीं जुटा पाती थी कि कहीं मां उसे ही गलत न समझ बैठे। इसके साथ आरोपी ने उसकी अश्लील क्लीपिंग भी बना ली थी जिसके कारण वह और भी कुछ नहीं बोल पा रही थी। संडे को जब आरोपी उसके घर पहुंचा और जबरदस्ती करने लगा तो उसने हिम्मत कर विरोध किया और थाने पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी को पकड़कर जब उसका मोबाइल चेक किया तो उसके मोबाइल से छात्रा की अश्लील क्लीपिंग भी मिली है। पुलिस ने आरोपी का मोबाइल भी जब्त कर लिया है।

मां बोली, तहरीर वापस ले लो

रात को जब पुलिस छात्रा से रेप के आरोपी विवेक वर्मा को पकड़कर थाने ले गई, तो छात्रा की मां उससे तहरीर वापस लेने का दबाव बनाने लगी। जानकारी मिलते ही विवेक के परिजन भी छात्रा के घर पहुंच गए और छात्रा पर कार्रवाई न करने का दबाव बनाने लगे। जिससे परेशान होकर छात्रा सुबह को तहरीर वापस लेने के लिए महिला थाने पहुंची, लेकिन पुलिस ने उसकी नहीं सुनी। पुलिस ने छात्रा को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

---------------------- युवती संडे रात को थाने पहुंची थी उसने एक युवक पर रेप का आरोप और अश्लील क्लीपिंग बनाने का आरोप लगाया था। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। छात्रा की तहरीर पर पुलिस एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

विजय सिरोही, इंस्पेक्टर महिला थाना