-पुलिस ने पब्लिक प्लेस पर अय्याशी करते दिखाई गिरफ्तारी

-मोना किन्नर के रैकेट से कॉल गर्ल का है ताल्लुक

>

BAREILLY: महानगर में सेक्स रैकेट पकड़े जाने के दो दिन बाद फ्राइडे रात को कोतवाली के एक होटल में कॉल गर्ल समेत दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कालगर्ल मोना किन्नर के रैकेट की बताई गई। पुलिस ने होटल को बचाने के लिए तीनों पर सिर्फ पब्लिक प्लेस पर अश्लील हरकतें करने का मुकदमा दर्ज किया है।

मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तारी

फ्राइडे रात कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की रोडवेज स्थित एक होटल में कालगर्ल को बुलाया गया है। पुलिस ने होटल में दबिश देकर दिल्ली की खड्डा कॉलोनी, बदरपुर बार्डर निवासी कॉल गर्ल के साथ भोजीपुरा के बैकुंठापुर निवासी तसलीम और होटल के रिसेप्शनिस्ट वीर सावरकर निवासी विपिन को गिरफ्तार किया।

चार दिन पहले आई बरेली

दिल्ली की रहने वाली कॉल गर्ल ने बताया कि उसके तीन बच्चे हैं। वह चार दिन पहले बरेली आई थी। उसे एक शख्स घरों में काम देने की नौकरी की बात कहकर लेकर आया था, लेकिन यहां उससे गलत काम कराया गया। उसने बताया कि उसे मोना किन्नर के हवाले कर दिया गया। फ्राइडे रात युवक ऑटो से चौकी चौराहा पर छोड़ गया। यहां पर उसे तस्लीम मिला और होटल में लेकर गया। तसलीम ने बताया कि उसने युवक को 3 हजार रुपए दिए थे।

पहले भी पकड़ा गया मोना

मोना डार्लिग यानी मोना किन्नर सिटी में सेक्स रैकेट का संचालन करता है। उसे कोतवाली और बारादरी पुलिस ने पकड़ा था, लेकिन वह जमानत पर छूुट गया। पुलिस की जांच में सामने आया है कि महानगर में पकड़े गए संजीव अग्रवाल का भी मोना से संपर्क था।

होटल से कॉल गर्ल को दो युवकों के साथ पकड़ा गया है। तीनों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है।

सुधीर पाल धामा, एसएचओ कोतवाली