- 16 घंटे बिजली दिए जाने की मांग को लेकर पहुंचे थे चीफ कार्यालय

- हंगामे के दौरान एक बुजुर्ग रोजेदार हुए बेहोश, सूचना पर पहुंची पुलिस

>BAREILLY:

16 घंटे बिजली आपूर्ति की डिमांड को लेकर बिजली विभाग पहुंचे रोजेदारों का ज्ञापन चीफ इंजीनियर राजकुमार अग्रवाल के फाड़ने पर उन लोगों ने जमकर हंगामा काटा। रोजेदारों और चीफ इंजीनियर में इस दौरान नोकझोंक भी हुई। हंगामा की सूचना पाते ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। इस दौरान एक बुजुर्ग रोजेदार बेहोश हो गए। हालांकि बाद में चीफ इंजीनियर ने ज्ञापन लिया तो मामला शांत हुआ।

तिलियापुर के पहुंचे थे लोग

सीबीगंज थाना अंतर्गत तिलियापुर गांव में पिछले कई दिनों से बिजली सप्लाई सुचारू नहीं है। जबकि, एरिया की आबादी 15 हजार से भी अधिक है। दो ट्रांसफॉर्मर लगे भी हैं लेकिन कम क्षमता के होने के कारण बार-बार फुंक जाते हैं। स्थिति यह है कि 16 घंटे की बजाय तिलियापुर के लोगों को 8 घंटे भी बिजली नहीं मिल पा रही है। जबकि, शासन ने रमजान के दिनों में गांव में 16 घंटे तक बिजली सप्लाई दिए जाने की बात कही थी। पिछले कई दिनों से बिजली कटौती से लोग झल्ला गए और मंडे को चीफ कार्यालय पर हल्ला बोल दिया।

चीफ के ज्ञापन फाड़ने पर भड़के

अपनी मांगों को लेकर रोजेदारों ने चीफ इंजीनियर राजकुमार को जैसे ही ज्ञापन सौंपा उन्होंने उसे फाड़ दिया। चीफ का यह कहना था कि उन्हें खुद आना चाहिए था। मीडिया वालों को साथ क्यों लाए हैं। चीफ के ज्ञापन फाड़ते ही रोजेदारों का गुस्सा और भड़क गया। गुस्साए लोगों की चीफ से जमकर नोकझोक हुई। इसी बीच मूंदन खान नाम के एक रोजेदार की हालत बिगड़ गयी। और बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े।

मौके पर पहुंची पुलिस

हंगामे की सूचना पाकर मौके पर स्थानीय पुलिस भी पहुंच गयी। गुस्साए लोगों को पुलिस शांत कराती रही लेकिन, चीफ के इस तरह के बर्ताव पर रोजेदारों का गुस्सा बढ़ता जा रहा था। हालांकि, बाद में चीफ इंजीनियर राजकुमार अग्रवाल अपने चेम्बर से बाहर आए और ज्ञापन लिया। बिजली मिलने के आश्वासन पर किसी तरह से हंगामा काट रहे लोग शांत हुए। इस मौके पर दरगाह आला हजरत के मुहम्मद बख्तयार खां, अतीक अहमद अंसारी, शरीफ खां, सलमान रजा और अकरम सहित अन्य लोग मौजूद रहे।