-प्रेमनगर के प्रियदर्शनी नगर निवासी रिटायर्ड फौजी का डॉगी गायब

-डॉगी को तलाशने के लिए थाना में दर्ज कराई गुमशुदगी

>BAREILLY: गायब हुए सांड को न तलाश सकी प्रेमनगर की पुलिस के सामने एक और चुनौतीपूर्ण मामला आ गया है। अब पुलिस को एक डॉगी की तलाश करनी है। बता दें कि एक रिटायर फौजी का डॉगी गायब हो गया है और उसने थाने में शिकायत की है। वहीं पुलिस का कहना है कि इंसानों को खोजने में ही दिक्कत आ रही है और ऐसे में जानवरों को खोजना बड़ी मुश्किल का काम है।

मंडे से हाे गया गायब

रिटायर्ड मेजर शिवराज सिंह यादव प्रियदर्शनी नगर में रहते हैं। उन्होंने एक डॉगी को पाल रखा था। पहचान के लिए उन्होंने डॉगी के कान में एक निशान भी बना रखा था। मंडे को अचानक डॉगी कहीं लापता हो गया। काफी तलाशने के बाद भी डॉगी नहीं मिला तो वह परेशान हो गए। जिसके बाद उन्होंने पुलिस का दरवाजा खटखटाया। ट्यूजडे को वह प्रेमनगर थाना पहुंचे और कुत्ते की गुमशुदगी की तहरीर दी है।

पहले भी गायब हो चुका है डॉगी

सिटी में जानवर प्रेमी पहले भी अपने प्रिय जानवर के खोने से परेशान हो चुके हैं। कुछ माह पहले महानगर निवासी एक महिला का डॉगी किसी ने कार से चोरी कर लिया था। महिला ने डॉगी तो तलाशने के लिए इज्जतनगर थाना में शिकायत की थी। डॉगी को एक संस्था चलाने वाली महिला ले गई थीं। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद डॉगी का पता लगाया था और फिर फोटोग्राफ देखने के बाद पुलिस उसे वापस ला सकी थी। इसी तरह से कुछ दिनों पहले प्रेमनगर से ही एक घायल सांड को पशु तस्कर चुराकर ले गए थे। जब सांड नहीं मिला था तो एनजीओ संचालिका ने थाना में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी।