-सैटरडे को रम्पटिया विसारत अली में बंद रहा प्राथमिक विद्यालय

-स्कूल पहुंचे बच्चे ताला बंद देख लौटे घर

नवाबगंज : क्षेत्र के रम्पटिया विसारत अली स्थित प्राइमरी विद्यालय में सैटरडे को अघोषित छुट्टी रही। बकरीद की छुट्टी के बाद बच्चे स्कूल तो पहुंचे, लेकिन मास्साब ही नहीं आए थे। स्कूल पर ताला लटका हुआ था। लिहाजा, बच्चे निराश होकर घर लौट गए। बच्चों को स्कूल से तुरंत घर वापस आया देख, अभिभावकों ने कारण पूछा, तो उन्हें पता चला कि टीचर्स ने अपनी आदत के मुताबिक बिना छुट्टी को स्कूल बंद कर दिया।

विद्यालय में लटका मिला ताला

बकरीद के बाद सैटरडे को स्कूल खुलने थे। लिहाजा, बच्चे स्कूल भी पहुंचे, लेकिन टीचर्स समय से स्कूल पहुंचने का अनुशासन भूल गए। स्कूल में ताला लटका देख काफी देर तक बच्चे टीचर्स के आने की राह देखते रहे। आखिरकार, टीचर्स नहीं आए तो बच्चे निराश होकर घर लौट गए।

कर दी अघोषित छुट्टी

बताते हैं कि रम्पटिया विसारत अली स्थित प्राइमरी विद्यालय कुल तीन टीचर की तैनाती है। इनमें एक टीचर वीरवती लम्बे समय से मेडिकल लीव पर हैं। शेष दो टीचर मो। शरीफ अहमद व हिना परवीन सैटरडे को बिना किसी अवकाश के स्कूल में अघोषित छुट्टी कर दिए।

समय से नहीं खुलता है विद्यालय

ग्रामीणों का कहना है कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब बिना बताए विद्यालय बंद कर दिया गया है। वहीं बच्चों का कहना है कि स्कूल कभी भी समय पर नहीं खुलता है। बच्चे समय से स्कूल पहुंच जाते हैं, लेकिन टीचर काफी लेट आते हैं। जिससे बच्चों की पढ़ाई प्रभावित होती है। इसके साथ ही इस विद्यालय में पानी पीने के लिए नल भी नही है। जिससे बच्चों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है।