-फटे कपड़ों से रेप की संभावना

-पुलिस बता रही मेंटली डिस्ट‌र्ब्ड

BAREILLY: कैंट में चौबारी रोड पर सैटरडे सुबह एक महिला अस्त-व्यस्त कपड़ों में बेहोशी मिली। आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया। महिला की स्थिति को देखकर संभावना जताई जा रही है कि मेंटली डिस्टर्ब होने का फायदा उठाते हुए किसी ने उसके साथ दुराचार किया है। फिलहाल पुलिस महिला को मेंटली डिस्ट‌र्ब्ड बताते हुए मामले की जांच की बात कर रही है।

दवा की एक्स्ट्रा डोज

महिला की पहचान 25 वर्षीय फरदीस पत्‍‌नी हसरत अली के रूप में हुई है। उसका देवचरा भमौरा में मायका है। उसकी परतापुर में शादी हुई थी। पुलिस की मानें तो मेंटली डिस्ट‌र्ब्ड होने के चलते उसे ससुराल वालों ने छोड़ दिया जिसकी वजह से वह मायके में ही रह रही थी। वह दवाइयां खाती थी। बताया जा रहा है कि उसने दवा की एक्स्ट्रा डोल ले ली थी, जिसके चलते वह घर से निकल गई और बाद में रास्ते में बेहोश होकर गिर गई।

कपड़े कैसे फटे

पुलिस महिला को मेंटली डिस्टर्ब बताकर मामले को टरकाने में लगी हुई है, लेकिन महिला के कपड़े फटे होना कहीं न कहीं सवाल खड़े करता है। महिला के ऊपर और नीचे के कपड़े फटे हुए थे। यही नहीं उसके शरीर में मिट्टी भी लगी हुई है, जिससे लग रहा है कि शायद किसी ने उसके साथ गंदी हरकत की हो और उसे घसीट कर रोड किनारे फेंक दिया हो।

चौबारी रोड पर महिला बेहोशी की हालत में पड़ी मिली थी। लेडी कांस्टेबल की मदद से उसे हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया गया है। परिजन भी सूचना के बाद आ गए हैं। महिला मेंटली डिस्ट‌र्ब्ड है और उसने दवा की ओवरडोज ली थी।

आरके धारीवाल, एसएचओ कैंट