-कैंट थाना अंतर्गत लाल फाटक के पास हुआ हादसा, परिवार के चार लोग घायल

-बिथरी चैनपुर थाना अंतर्गत बड़ा बाइपास पर स्कूल वैन और कार में टक्कर, 8 घायल

BAREILLY: मंडे को कैंट व बिथरी थाना क्षेत्र अंतर्गत सड़क हादसों में तीन साल की बच्ची की मौत हो गई और करीब एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। सभी घायलों को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

1------------------

लाल फाटक के पास पलटा आटो

कैंट थाना अंतर्गत लाल फाटक के पास तेज रफ्तार ऑटो पलट गया। आटो पलटने से तीन साल की बच्ची संजीवनी नीचे दब गई। इसके अलावा हादसे में चनेहटी निवासी जगदीश, जगदीश का बेटा ठाकुर, और पत्‍‌नी तारावती घायल हो गई। हादसे में रजनी की मां श्रीदेवी भी घायल हो गए। जगदीश ने बताया कि भतीजी रूबी की 13 जुलाई को शादी है। शादी में शामिल होने ही सभी दिल्ली से चनेहटी घर जा रहे थे। ऑटो वाला काफी तेज वाहन चला रहा था। लालफाटक के पास गड्ढे में नीचे जाने से ऑटो पलट गया। हादसे के बाद ऑटो ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

2------------------

बड़ा बाईपास पर िफर हादसा

बिथरी चैनपुर थाना अंतर्गत बड़ा बाइपास पर कचौली मोड़ पर हादसा हो गया। यहां पर कार और स्कूल वैन में सामने से टक्कर हो गई। टक्कर में तीन छात्राओं समेत 8 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। घायलों में कार सवारों की पहचान दिल्ली के कपड़ा व्यापारी आरिफ अली, पत्‍‌नी रिजवाना, बेटा हारिश, साला शमसुद्दीन और उसकी पत्‍‌नी अंजुम के रूप में हुई है। इसके अलावा स्कूल वैन में सवार छात्राओं की पहचान मानसी तोमर, तेजवती और अर्चना के रूप में हुई है। सभी बीसलपुर रोड स्थित सरदार पटेल इंटर कॉलेज में पढ़ती हैं। आरिफ ने बताया कि वह सही लेन में जा रहे थे लेकिन तभी सामने से तेज रफ्तार वैन आई और टक्कर मार दी। उन्होंने ब्रेक भी लगाए लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। वहीं छात्राओं ने भी स्कूल वैन ड्राइवर को ही तेज चलाने की बात कही। यही नहीं हादसे के बाद ड्राइवर वैन छोड़कर फरार हो गया।