-एक बाइक पर सवार थे चार लोग, दो की मौके पर एक ने हॉस्पिटल में तोड़ा दम, एक घायल

<-एक बाइक पर सवार थे चार लोग, दो की मौके पर एक ने हॉस्पिटल में तोड़ा दम, एक घायल

BAREILLYBAREILLY: मीरगंज थाना के जुनहाई गांव के पास सैटरडे सुबह हुए सड़क हादसे में एक बाइक पर सवार चार लोगों में दो की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य युवक ने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। गंभीर रूप से घायल चौथे युवक को शहर के निजी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। बाइक को टक्कर मारने के बाद गैस सिलिंडर लदा ट्रक भी खाई में पलट गया और ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

ट्रक में भरे थे गैस सिलिंडर

शीशगढ़ से धनेटा की जा रहे गैस सिलिंडर लेकर जा रहे ट्रक जा रहा था। बाइक सवार ने ओवरटेक करने की कोशिश की। इस दौरान हादसा हो गया। बाइक सवार शाही थाना क्षेत्र के गांव जियानगला निवासी खेमपाल (ख्0) और प्रदीप (ख्भ्) की ट्रक की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। जिसमें कुडका निवासी रंजीत और जियानगला निवासी विकास घायल हो गए। पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को एम्बुलेंस से हॉस्पिटल भेजा। जिसमें से रंजीत (ख्ख्) की डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में मौत हो गई।

सूचना पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि प्रदीप और खेमपाल लकड़ी काटने का काम करते थे। फतेहगंज पश्चिमी जाते वक्त उन्हें रास्ते में कुड़का निवासी रंजीत मिल गया। तीनों ने उसे भी उसी बाइक पर बैठा ि1लया था।

दो साल पहले हुइर् थी शादी

जियानगला निवासी मृतक रंजीत के परिजनों ने बताया कि उसकी शादी दो वर्ष पहले प्रवेश कुमारी से हुई थी। उसके एक बेटी चंचल है। प्रदीप की शादी एक साल पहले ही हुई थी। जबकि शीशगढ़ के गांव रूस्तमपुर का रहने वाला खेमपाल अपने नाना के घर बचपन से रहता था। उसकी अभी शादी नहीं हुई थी।