रोडवेज बसों में बढ़ी भीड़, नहीं मिल रही पैसेंजर्स को सीट

<रोडवेज बसों में बढ़ी भीड़, नहीं मिल रही पैसेंजर्स को सीट

BAREILLY:

BAREILLY:

दिवाली की खुशियां फैमिली संग सेलीब्रेट करने के लिए ट्यूजडे को बस स्टेशन पर घर जाने वालों की जबरदस्त भीड़ रही। दिल्ली, आगरा, मथुरा, हल्द्वानी, रामपुर रुट्स पर चलने वाली बसों में सबसे अधिक भीड़ देखने को मिली। हालांकि रोडवेज ने पैसेंजर्स की भीड़ को देखते हुए बसों के फेरे बढ़ाए हैं। फिर भी लोगों की भीड़ कम नहीं हो रही है।

साधन की रही प्रॉब्लम्स

ट्यूजडे को पुराना और सेटेलाइट बस स्टेशन पर घर जाने के लिए पैसेंजर्स खासा परेशान दिखे। पैसेंजर्स के साथ लगेज होने से प्रॉब्लम्स और बढ़ जा रही है। बस के अंदर लगेज होने से लोगों को बस में चढ़ने-उतरने के साथ ही बैठने में दिक्कत आ रही थी। वहीं ट्यूजडे को पैसेंजर्स को बसों का घंटो इंतजार बस स्टेशन पर करना पड़ा। पीलीभीत, फरीदपुर, गजरौला सहित अन्य रूट्स पर जाने के लिए बसों की काफी किल्लत रही। एक से दो घंटे तक बसों का इंतजार इन रूट्स की बसों के लिए करना पड़ा।

बढ़ गया है लोड

बसों का संचालन मैनेज करने के लिए दोनों बस स्टेशन पर कर्मचारियों को तैनात किया गया है। ताकि, किसी रूट्स की बसें यदि मौके पर नहीं है तो तुरंत दूसरे रूट्स की बसें गंतव्य स्थान के लिए रवाना कर सके, लेकिन सामान्य दिनों में म्0 से म्भ् हजार बसों से जर्नी करने वाले पैसेंजर्स की जगह फेस्टिव में रोजाना 80 से 90 हजार लोग रोडवेज की बस से जर्नी कर रहे है। जिसके चलते परिवहन निगम की सारी व्यवस्थाएं फेल हो गयी है।