- सेटेलाइट बस स्टेशन पर मृत मिला उत्तराखंड का रोडवेज कर्मचारी

BAREILLY:

सेटेलाइट बस स्टेशन पर मंडे को सुबह एक व्यक्ति की डेडबॉडी मिलने से हड़कंप मच गया। बस स्टेशन पर शव मिलने की सूचना पाकर मौके पर तुरंत परिवहन निगम के आरएम और अन्य अधिकारी पहुंच गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन में यह पाया कि डेडबॉडी उत्तराखंड परिवहन निगम के वर्कशॉप कर्मचारी सतनाम सिंह की है। शव का पंचनामा भर कर पुलिस ने सतनाम की डेडबॉडी को परिजनों को सौंप दिया।

कहीं टेंशन में तो नहीं था सतनाम

विलासपुर हामिदाबाद का रहने वाला सतनाम सिंह की डेडबॉडी बस स्टेशन इंचार्ज के ऑफिस के सामने ही पड़ी थी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सतनाम बस स्टेशन पर सुबह 4 बजे आया था। जो कि बस स्टेशन पर पड़े-पडे ही दम तोड़ दिया। हालांकि, पुलिस के जांच में उसके पास से डॉक्यूमेंट बरामद हुए है उससे यह पता चलता है कि सतनाम काफी टेंशन में है। उत्तराखंड के परिवहन अधिकारियों ने काम में लापरवाही बरतनें पर सतनाम सिंह और मुर्तिजा अली नाम के एक और कर्मचारी से स्पष्टीकरण मांगा था। सतनाम के पास से मिले एक छोटे से काले रंग के बैग में एक पीएनबी का एटीएम व पासबुक, एक मोबाइल चार्जर, कुछ दवाइयां और दो हजार रुपए मिले।

क्यों मांगा गया स्पष्टीकरण

दरअसल, सतनाम और मुर्तिजा अली वर्कशॉप में आउट शैडिंग ड्यूटी में तैनात थे। इनको यूके 07 पीए 1507 नंबर की एक बस मेंटिनेंस करने को मिली थी। जिसको दोनों कर्मचारियों ने दोष पंजिका में डिफेक्ट दिखाकर दोपहर 12.30 बजे घर चले गए थे। इसी बात पर अधिकारियों ने 24 जुलाई को इनसे स्पष्टीकरण मांगा था।

रुद्रपुर के लिए निकला पहुंचा बरेली

परिजनों ने बताया कि सतनाम पिछले एक वीक से टेंशन में था। घर पर किसी से ठीक ढंग से बात नहीं करता था। संडे को वह घर पर रुद्रपुर जाने की बात कह निकला था। बरेली कैसे पहुंचा इस बात की कुछ जानकारी नहीं है। सतनाम सिंह के तीन बच्चे है जिनमें दो बेटियां और एक बेटा है। दोनों बेटियों की शादी हो चुकी है।