तीन दिनों के अंदर पूरी कर लें एडमिशन प्रक्रिया

आरयू ने कार्यक्रम जारी कर कॉलेजों को एडमिशन करने को कहा

<तीन दिनों के अंदर पूरी कर लें एडमिशन प्रक्रिया

आरयू ने कार्यक्रम जारी कर कॉलेजों को एडमिशन करने को कहा

BAREILLY BAREILLY

ग्रेजुएशन में एडमिशन पाने से चूके स्टूडेंट्स को आरयू ने आखिरी मौका दिया है। ऐसे सभी स्टूडेंट्स जो मेरिट में नाम आने के बावजूद भी एडमिशन नहीं ले सके उन स्टूडेंट्स को आरयू ने आज से लेकर फ्0 अगस्त तक एडमिशन लेने का आखिरी मौका दिया है। इसके लिए आरयू ने सभी कॉलेजों को दिशा निर्देश जारी कर दिये हैं।

काउंसलिंग के दिन ही जमा करनी होरी फीस

आरयू ने साफ कह दिया है कि ऐसे सभी स्टूडेंट्स को कॉलेज में काउंसलिंग के बाद तुरंत फीस जमा करनी होगी। इसके लिए सभी कॉलेजों में तैयारी पूरी कर ली गई है। स्टूडेंट्स को फीस जमा करने में पिछले दिनों काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था। इसको देखते हुए सभी कॉलेजों ने एक्स्ट्रा काउंटर लगाने की बात कही है।

एडमिशन के लिए ये है कार्यक्रम

एडमिशन से छूटे स्टूडेंट्स के लिए जारी कार्यक्रम कुछ इस तरह है। फ‌र्स्ट मेरिट में एडमिशन से चूके स्टूडेंट्स के एडमिशन ख्8, सेकंड मेरिट के ख्9 और थर्ड मेरिट में छूटे स्टूडेंट्स के एडमिशन फ्0 अगस्त को होंगे।

आज जारी होगी पोस्ट ग्रेजुएशन की मेरिट

आरयू ने पोस्ट ग्रेजुएशन के एडमिशन शुरू करने के लिए आज यानी मंडे को मेरिट जारी करने की घोषणा की है। आज सुबह क्0 बजे तक मेरिट आने के बाद एडमिशन प्रोसीजर शुरू हो जाएगा। पोस्ट ग्रेजुएशन में एडमिशन लेने के लिए सिर्फ क् सितंबर तक का समय दिया गया है।

अब तक हुए एडमिशन

आरयू से अटैच ब्98 कॉलेजों में ग्रेजुएशन में अभी कुल क्.क्7 हजार एडमिशन हो चुके हैं।

ग्रेजुएशन में एडमिशन के लिए चूके स्टूडेंट्स को आखिरी मौका दिया गया है। इसके बाद कोई एडमिशन नहीं होगा।

डॉ। नीलिमा गुप्ता, ऑनलाइन एडमिशन हेड