-ग्रेजुएट स्टूडेंट से रुपए व नौकरी का झांसा देकर ठगा

-ठगों ने अलग-अलग बहाने से अकाउंट में जमा करा लिए 65,200 रुपए

<-ग्रेजुएट स्टूडेंट से रुपए व नौकरी का झांसा देकर ठगा

-ठगों ने अलग-अलग बहाने से अकाउंट में जमा करा लिए म्भ्,ख्00 रुपए

BAREILLY: BAREILLY: ग्रेजुएट स्टूडेंट से भ्0 लाख रुपए और जॉब के लालच देकर ठगों ने म्भ्ख्00 रुपए ठग लिए। दरअसल, स्टूडेंट ने न्यूज पेपर में एड देखकर दिए फोन नंबर पर संपर्क किया था। बस फिर क्या था ठगों ने उससे जाल में फांसकर अकाउंट में रुपए जमा करवा लिए। ठगी के शिकार स्टूडेंट ने फ्राइडे को एसएसपी से मामले की शिकायत की है।

एड देखकर किया था फोन

मुंशी नगर बड़ी बिहार इज्जतनगर निवासी सौरभ तिवारी ने बताया कि उसने ख्फ् अगस्त को न्यूज पेपर में सुपर मोबाइल टावर प्राइवेट लिमिटेड राजनगर गाजियाबाद का एड देखा था। एड में घर की छत पर टॉवर लगवाने के बारे में लिखा हुआ था। जब उन्होंने एड में दिए गए नंबरों पर फोन किया तो भानु और सुनील सिंह ने सेटेलाइट से सर्वे कर टावर लगाने की जानकारी दी। उसके बाद उनके मोबाइल नंबर पर कंपनी के अलग-अलग अधिकारियों के नाम से फोन आना शुरू हो गए।

कई बार में जमा करवाए रुपए

सबसे पहले उनसे रजिस्ट्रेशन के नाम पर पीएनबी अकाउंट में 700 रुपए जमा कराए गए। उसके बाद रजिस्ट्रेशन और फिर अलग-अलग बहाने से करके कुल म्भ्,ख्00 रुपए जमा करा लिए गए। यही नहीं उन्हें लखनऊ भी मिलने के लिए बुलाया गया, लेकिन बार-बार फोन करने के बावजूद भी उनसे कोई नहीं मिला, जिसके बाद उसे चेक क्लियरेंस के नाम पर भी ख्0 हजार रुपए जमा करने के लिए कहा। इसके बाद सौरभ ने फ्राइडे को एसएसपी और एसपी क्राइम से मामले की शिकायत की।