ओएलएक्स पर बेचे गए मोबाइल को लेकर भाग गया था युवक

बीसीबी स्टूडेंट ने दोस्त की मदद से युवक को दिया लॉटरी का झांसा

<ओएलएक्स पर बेचे गए मोबाइल को लेकर भाग गया था युवक

बीसीबी स्टूडेंट ने दोस्त की मदद से युवक को दिया लॉटरी का झांसा

BAREILLY:

BAREILLY:

धोखा देकर मोबाइल लेकर फरार हो गए एक युवक से बीसीबी के स्टूडेंट्स ने अपने दोस्त की मदद से मोबाइल पा लिया। बीसीबी स्टूडेंट्स दोस्त की मदद से मोबाइल लेकर भागे युवक को लॉटरी निकलने के बहाने बुलाया और फिर उससे अपना मोबाइल ले लिया। कैसे स्टूडेंटस ने अपना मोबाइल फरार हुए युवक से पाया आइए बताते हैं।

दूसरे का घर दिखाकर हुआ गायब

नवाबगंज निवासी बीसीबी स्टूडेंट शुभम, आजाद नगर बारादरी में किराये पर रहता है। उसने गत फ्0 अक्टूबर को ओएलएक्स पर अपना पुराने मोबाइल को 9000 रुपए में बेचने का ऐड डाला था। इसके बाद सैनिक कालोनी निवासी राजू ने मोबाइल खरीदने के के लिए शुभम ने संपर्क किया। जिसके बाद राजू ने उसे क् नवंबर की शाम को मोबाइल दिखाने के लिए बीसलपुर रोड पर बुलाया। राजू मोबाइल ने मोबाइल लिया और रुपए लोने की बात कहकर वहां से गायब हो गया। डेढ़ घंटे तक वेट करने के बाद जब राजू नहीं आया तो शुभम समझ गया कि उसके साथ धोखा हुआ है।

दोस्त की मदद से पकड़ा

शुभम ने मंडे सुबह अपने एक कंपनी के कस्टमर केयर में वर्क कर रहे दोस्त से संपर्क किया। दोस्त ने युवक के मोबाइल पर फोन कर कहा कि उसकी लॉटरी निकली है और उसे एक फार्म भरकर रकम मिल जाएगी। राजू अपने भाई के साथ रकम लेने पहुंचा तो शुभम को देखकर वह वहां से भागने लगा। लेकिन शुभम ने उसके भाई को पकड़ लिया। जिसके बाद फोन करने पर वह मोबाइल लेकर आ गया तो शुभम ने दोनों को छोड़ दिया।