-एबीवीपी समेत काफी संख्या में स्टूडेंट्स ने वीसी ऑफिस का घेराव किय

-वीसी ने 24 घंटे के अंदर रिजल्ट जारी करने का आश्वासन दिया

BAREILLY: जिन कॉलेजेज का बीकॉम थर्ड ईयर का रिजल्ट रुका हुआ उसे जारी करने की हरी झंडी मिल गई है। थर्सडे को रिजल्ट जारी करने को लेकर एबीवीपी समेत काफी संख्या में स्टूडेंट्स ने वीसी ऑफिस का घेराव किया। वीसी से मिलने के लिए स्टूडेंट्स ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। इस बीच सुरक्षाकर्मियों से तीखी बहस भी हुई। स्टूडेंट्स की मांग पर वीसी ने रुके हुए सभी स्टूडेंटस के रिजल्ट जारी करने के आदेश दे दिए हैं। आरयू ने मेन एग्जाम का सबसे पहले बीकॉम थर्ड ईयर का रिजल्ट जारी किया। लेकिन क्7 कॉलेजेज के स्टूडेंट्स का रिजल्ट रोक लिया। एससी व एसटी स्टूडेंट्स की फीस प्रतिपूर्ति की रकम न मिलने से उनका रिजल्ट रोका। आरयू के इस कदम उन स्टूडेंट्स का रिजल्ट भी फंस गया जिन्होंने पूरी फीस जमा कर दी है।

प्रोवीसी को गेट पर रोका

एबीवीपी के विवि संयोजक सुमित गुर्जर, अभय चौहान, अमन सक्सेना, शशिकांत, हेमंत, नितेश, रजनी समेत कई मेंबर्स और स्टूडेंट्स रिजल्ट जारी करने की मांग को लेकर यूनिवर्सिटी के एडम ब्लॉक में पहुंचे। नारेबाजी करते हुए वे जैसे ही अंदर पहुंचे सुरक्षाकर्मिमयों ने वीसी ऑफिस का गेट बंद कर दिया। वे वहीं पर प्रदर्शन करने लगे। इतने में प्रोवीसी प्रो। वीपी सिंह भी पहुंचे। वे वीसी ऑफिस में जाने का प्रयास कर रहे थे तो एबीवीपी के मेंबर्स ने उनको रोक लिया। जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों और मेंबर्स के बीच काफी बहस भी हुई।

ख्ब् घंटे के अंदर जारी करने का आश्वासन

काफी देर तक चले प्रदर्शन के बाद वीसी प्रो। मुशाहिद हुसैन ने कुछ मेंबर्स को वार्ता के लिए बुलाया। उन्होंने वीसी को पूरे मामले के बारे में बताया। बीकॉम थर्ड ईयर का रिजल्ट रुकने की वजह से काफी स्टूडेंट्स परेशान हैं। जबकि केवल क्7 कॉलेज को छोड़ बाकी सभी का रिजल्ट जारी कर दिया। वीसी ने ख्ब् घंटे के अंदर रिजल्ट जारी करने का आश्वासन दिया। इसके बाद ही एबीवीपी का प्रदर्शन शांत हुआ।