-रास्ते में नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर घेरा

शेरगढ़ : शराब बिक्री के रुपए लेकर बाइक से बहेड़ी जा रहे दो सेल्समैनों को बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर घेर लिया। बदमाशों ने दोनों से दिनदहाड़े 96 हजार रुपए लूट लिए। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने कांबिंग की लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगा।

बदमाशों ने बाइक गिरा दी

कस्बे में देशी शराब के ठेके पर तैनात सेल्समैन पंकज शर्मा व मबई काजियान ठेके के सेल्समैन अजीजउर्रहमान बाइक से बहेड़ी एरिया इंचार्ज ऑफिस जा रहे थे। जहां दोनों प्रतिदिन होने वाली शराब बिक्री के रुपए जमा करते हैं। गांव पनबडि़या के समीप पीछे से आए बाइक सवार नकाबपोश तीन बदमाशों ने बाइक में लात मारकर उन्हें गिरा दिया। इसके बाद दोनों की कनपटी पर तमंचा रख रुपए लूट लिए। इसके अलावा मोबाइल, पर्स व गाड़ी की चाबी लेकर राजू नगला की तरफ भाग गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस

पीडि़तों ने बताया कि कुड़का, डेलपुर बैरमनगर व शेरगढ़ देशी और अंग्रेजी शराब की दुकानों का 85 हजार, मबई काजियान की दुकान का छह हजार पांच सौ रुपए और पंकज की पर्स में पैंतालिस सौ रुपए थे। सेल्समैन पंकज शर्मा ने किसी के फोन से बहेड़ी के इंचार्ज ज्ञानीसिंह को सूचना दी। घटना की जानकारी शेरगढ़ पुलिस को दी गई। थानाध्यक्ष धीरजकुमार शुक्ला ने कहा कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।