- निवासियों के खिलाफ चालकों ने की कार्रवाई की मांग, नगर आयुक्त ने दिया आश्वासन

- चालकों का आरोप है कि यह लोग ट्रेंचिंग ग्राउंड की जमीन पर करते जा रहे है अवैध कब्जा

BAREILLY:

बाकरगंज ट्रेंचिंग ग्राउंड में वेडनसडे को कूड़ा फेंकने गए वाहन चालक से स्थानीय लोगों ने हाथापाई की । सूचना पर पहुंचे पुलिस ने मामले को संभालने की कोशिश की लेकिन निवासी नहीं माने। चालक के मुताबिक निवासी तमाम झूठे आरोप लगाकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने जानलेवा हमला करने का आरोप भी निवासियों पर लगाते हुए नगर आयुक्त राजेश कुमार श्रीवास्तव को ज्ञापन सौंपा और कार्रवाई की मांग की। नगर आयुक्त ने कार्रवाई का आश्वासन देते हुए संबंधित थाना में हमला करने वालों पर कार्रवाई को लिखा है।

कर रहे अवैध कब्जा

चालक शिवराज समेत अन्य वाहन चालकों का आरोप है कि बाकरगंज ट्रेंचिंग ग्राउंड की जमीन पर लोग कब्जा करने के फिराक में हैं। जो आए दिन बवाल भी कर रहे हैं। वेडनसडे को वहां के ठेकेदार अनोखे, बेटा लखपत ने पत्‍‌नी समेत करीब 40 महिलाओं और पुरुषों ने अचानक हंगामा करने लगे। कूड़ा फेंकने से मना करने पर उन्होंने संयुक्त रुप से हमला कर दिया। बताया कि आए दिन यह लोग चालकों पर चंदा वसूली, मृत पशु घर के पास फेंकने समेत कई आरोप लगाकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। बताया कि आरोपियों ने धमकी देते हुए ट्रेंचिंग ग्राउंड में दोबारा नहीं दिखाई देने की धमकी दी है। जो कि गिरोह बंद और शातिर किस्म के लोग हैं। चालकों ने नगर आयुक्त को दोपहर में लिखित कार्रवाई की मांग की है।

स्थानीय निवासियों ने राजकीय कार्य में अवरोध उत्पन्न किया है। किला एसएचओ को मामले की जांच कराने और दोषी पाए जाने पर कार्रवाई को लिखा है।

राजेश कुमार श्रीवास्तव, नगर आयुक्त