- शाहजहांपुर रोड पर आमने-सामने हुई टक्कर

- एक्सीडेंट में सात लोग गंभीर रूप से घायल

BAREILLY: शाहजहांपुर रोड पर फ्राइडे देर शाम इंडिका और मारुति वैन में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

नरियावल मेले से फ्राइडे को इंडिका कार से थाना इज्जतनगर निवासी भानुप्रताप परिवार के साथ वापस घर जा रहे थे। वहीं मारुति वैन से बदायूं के उवैसी निवासी इरफान अपनी पत्‍‌नी निशा के साथ घर लौट रहे थे। रास्ते में शाहजहांपुर रोड के कसौली और लालपुर के पास दोनों वाहनों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर लगने से 30 वर्षीय भानुप्रताप और 28 वर्षीय कांस्टेबल इरफान की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, इंडिका सवार गुंजन, मंजू, अजय, नन्हीं, चालक टीटू, वीरपाल और मारुति वैन में सवार रिशा बुरी तरह जख्मी हो गई। घायलों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मई में हुई थी शादी

मोहम्मदपुर निवासी कांस्टेबल इरफान की शादी मोहम्मदपुर निवासी रिशा के साथ 1 मई को हुई थी। शादी के तीन महीने में ही उनकी खुशियां गम में तब्दील हो गई। सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया।