-11 साल के बच्चे को लगी गोली, प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट

-दो गांवों के लोग आए आमने-सामने, पुलिस ने लोगों को खदेड़ा

>

BAREILLY:

इज्जतनगर थानाक्षेत्र के मोहरनियां और अहलादपुर के लोग सैटरडे को आमने-सामने आ गए। मामला तब तूल पकड़ लिया, जब एक पक्ष के लोगों ने एक युवक की पिटाई कर दी। इसके बाद उस युवक ने फायरिंग की। जिससे एक बच्चे को गोली लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों गांव के सैकड़ों लोगों के आमने-सामने होने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मोर्चा संभाल लिया। पुलिस के मौके पर पहुंची और लोगों को तितर-बितर किया। पुलिस ने महिला प्रधान के देवर व एक अन्य को पूछताछ के लिए हिरासत में ि1लया है।

फायरिंग करते हुए फरार

मोरनियां गांव निवासी ओम प्रकाश का 11 वर्षीय बेटा राजू यादव सिक्स क्लास का स्टूडेंट है। वह सैटरडे दोपहर भैंस चराने के लिए अहलादपुर गांव गया हुआ था। उसकी भैंस ग्राम प्रधान के देवर सियाराम के खेत में चली गई। इस दौरान सियाराम पड़ोस के साथ रहने वाले विशाल के साथ ट्रैक्टर लेकर खेत में थे। आरोप है कि सियाराम ने मवेशी को डंडा मारकर भगा दिया। इसकी सूचना राजू ने गांव में दी। इसके बाद मोहरनियां गांव के 25-30 लोग इकट्ठा होकर चल अहलादपुर गांव पहुंच गए। लोगों को आता देखकर सियाराम और विशाल मौके से निकल गए। तभी अहलादपुर गांव का पिंटू वहां पहुंच गया। मोहरनियां गांव के लोगों ने पिंटू को विशाल समझकर पीट दिया। इसके बाद पिंटू अपने घर गया और तमंचा लेकर पहुंचा और फायरिंग कर दी। जिससे राजू के दोनों पैर में छर्रे लगे हैं।

पुलिस ने संभाला मोर्चा

फायरिंग की सूचना पर बड़ा बाईपास पर स्थित अहलादपुर चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। चौकी पुलिस ने देखा कि दोनों गांवों के सैकड़ों लोग आमने-सामने आ गए हैं। मामला नियंत्रण से बाहर है तो इसकी सूचना इज्जतनगर पुलिस को दी। सूचना पाते ही थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मोर्चा संभाला। वहीं घायल राजू को पुलिस ने पीलीभीत बाईपास स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। एसएसआई नरेश कुमार ने बताया कि शुरुआत में तीन युवकों का नाम सामने आया है। अभी तक लिखित तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

मोहरनियां गांव में मवेशी खेत में जाने को लेकर विवाद हुआ था। एक बच्चे को गोली लगी है। एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

असित श्रीवास्तव, सीओ सिटी थर्ड