-महिलाओं और बच्चों के साथ हुए झगडे़ में पूर्व कोटेदार और उसके दो बेटों पर लाठी-डंडों से बोला हमला

-हमले में पूर्व कोटेदार और भाई घायल, पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

BAREILLY: भुता थाना अंतर्गत लहिया गांव में ट्यूजडे को बच्चों में कहासुनी को लेकर पड़ोस की महिलाओं के बीच हुए मामूली झगड़े में जमकर खून बहा। झगड़े में युवक की लाठी-डंडों और धारदार हथियार से हमला बोलकर हत्या कर दी गई और पिता और भाई को गंभीर रूप से घायल कर दिया। दोनों को प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास, मारपीट व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

सुबह झगड़ा हो गया था शांत

मृतक की पहचान 18 वर्षीय अमर सिंह के रूप में हुई है। वहीं घायलों की पहचान पूर्व कोटेदार गंगाराम और भाई बीडीसी मेंबर विद्याराम हैं। अमर सिंह के परिवार में पिता, मां माया देवी, 4 भाई और दो बहनें हैं। अमर सिंह के चचेरे भाई ओमप्रकाश ने बताया कि ट्यूजडे सुबह करीब 10 बजे उनकी पत्‍‌नी का बच्चों को लेकर पड़ोसी अमरपाल की पत्‍‌नी तारावती से विवाद हो गया था। जिसको लेकर लोगों ने मामला शांत करा दिया था।

थाना में शिकायत करने के बाद बढ़ा विवाद

उनका आरोप है कि शाम के वक्त तारावती को उसका देवर शिवसहाय साथ लेकर थाना पहुंच गया और शिकायत कर दी। जब वह वापस लौटकर आए तो उन्होंने शिकायत करने का विरोध किया। उसके बाद रात में शिव सहाय, अमरपाल, सूरजपाल और बाबूराम घर में घुस आए और लाठी-डंडों और कांते से हमला बोल दिया। जिसमें अमर सिंह, उसके पिता गंगाराम और भाई विद्याराम गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को सिटी के प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया जहां अमर सिंह की मौत हो गई। हमले में भाई धनपाल को भी मामूली चोटें आई हैं। पुलिस ने आरोपी शिवसहाय और बाबूराम को गिरफ्तार कर लिया है।