-इमेल पर मिली 2500 परेशानियों को यूनिवíसटी ने किया दूर

-डीडीयू इंट्रेंस फॉर्म भरने की दिक्कत को कॉल कर और वाट्सएप से किया दूर

-21 को प्रवेश समिति की मीटिंग में इंट्रेंस डेट पर होगा फैसला

गोरखपुर यूनिवíसटी में पढ़ने का सपना हर किसी का होता है। इस बार कोरोना काल में भी यूनिविíसटी में पढ़ाई करने के लिए अधिक स्टूडेंट इंट्रेस्ट दिखा रहे हैं। जबकि अन्य कॉलेजेज में इस बार कम ही एडमिशन अभी तक हो पाए हैं। गोखपुर यूनिवíसटी में ग्रेजुएशन और पीजी के लिए अभी तक 45 हजार 2 सौ कैंडिडेट ने ऑनलाइन आवेदन किया है। जबकि अभी तक इंट्रेंस डेट यूनिवíसटी प्रशासन द्वारा डिक्लेयर नहीं की गई है। जिससे बच्चों को डेट का इंतजार है।

शुक्रवार को हो सकती है डेट क्लियर

शुक्रवार को गोरखपुर यूनिवíसटी में प्रवेश समिति की एक मीटिंग प्रस्तावित है। इस मीटिंग में कोरोना को लेकर ताजा हालात पर चर्चा तो होगी साथ ही बच्चों को इस समय इंट्रेंस एग्जाम के लिए बुलाना सही रहेगा कि नहीं इस पर भी चर्चा होगी। यूनिवíसटी प्रशासन की मानें तो चर्चा के बाद इंट्रेंस की डेट भी क्लियर कर दी जाएगी।

आई 2500 कम्प्लेन

कोरोना की वजह से यूनिवíसटी में ग्रेजुएशन और पीजी के फॉर्म ऑनलाइन भरने की फैसिलिटी कैंडिडेट को मिली थी। बहुत से कैंडिडेट को ऑनलाइन फॉर्म भरने में प्रॉब्लम हो रही थी तो उन्होंने डीडीयू प्रशासन को इमेल के जरिए इसकी जानकारी दी। मीडिया प्रभारी महेन्द्र सिंह ने बताया कि कुल 2500 मेल इस तरह के आए थे। जिन्हें ऑनलाइन फॉर्म भरने में परेशानी हो रही थी। कम्प्लेन के बाद कैंडिडेट की कॉल और वाट्सएप के माध्यम से प्रॉब्लम दूर की गई। इसके बाद ये कैंडिडेट भी फॉर्म भर पाए।

वर्जन-

शुक्रवार को प्रवेश समिति की एक मीटिंग आयोजित की गई है। इस मीटिंग में यूनिवíसटी के ग्रेजुएशन और पीजी के इंट्रेंस कराने को लेकर चर्चा होगी।

महेन्द्र सिंह, मीडिया प्रभारी, डीडीयू