- थर्सडे इवनिंग साढ़े सात बजे हुई घटना

- कार का शीशा तोड़कर बाहर निकले स्टूडेंट्स

GORAKHPUR: सर्किट हाउस रोड पर चंपा देवी पार्क तिराहे के पास बेकाबू पाकर रामगढ़ ताल में घुस गई। घटना थर्सडे इवनिंग करीब साढ़े सात बजे हुई। पानी में गहरे कार चले जाने से कार सवार आफत में आ गए। कार शीशा तोड़कर वे किसी तरह से बाहर निकले तो तीन भाग गए। राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने क्रेन से कार को बाहर निकलवाया।

साइकिल सवार को बचाने में डूबने से बचे यार

कैंट एरिया के शिवाजी नगर निवासी प्रभात, साकेत, प्रांशु, हिमांशु और मृगेंद्र मित्र हैं। प्रभात, साकेत, हिमांशु बारहवीं के स्टूडेंट्स हैं जबकि मृगेंद्र और प्रांशु क्क्वीं के छात्र हैं। मृगेंद्र के पास मारुती आल्टो कार है। पांचों ने आपस में बातचीत करके घूमने का मन बनाया। अपने किसी मित्र से मिलने तारामंडल एरिया में पहुंच गए। वहां से लौटने के दौरान चंपा देवी पार्क तिराहे के पास सीधे रामगढ़ ताल में घुस गए। पुलिस पहुंची तो प्रभात ने बताया कि एक साइकिल सवार को बचाने में उनकी कार ताल में चली गई।

शीशा तोड़ कर निकले, भाग गए तीन साथी

पानी में कार जाने के बाद सभी जान आफत में आ गई। मृगेंद्र कार चला रहा था जबकि उसकी बगल की सीट पर प्रभात आगे बैठा था। कार डूबने पर पीछे बैठे साकेश, प्रांशु और हिमांशु शीशा तोड़कर निकल गए। उन लोगों ने पुलिस या किसी से मदद नहीं मांगी। बल्कि मौके से भाग निकले। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। पैडलेगंज चौकी पर तैनात कांस्टेबल पहुंच गए। मामूली रूप से घायल मृगेंद्र को उसके फैमिली मेंबर्स हॉस्पिटल ले गए। भींगकर से कांप रहे दोनों स्टूडेंट्स को घरवालों की खूब डांट पड़ी।

बेकाबू होने से कार पानी में चली गई। कार को क्रेन से निकाला गया। स्टूडेंट्स के घरवालों को मामले की जानकारी दी गई।

सतेंद्र कुमार, एसपी सिटी