-गोरखनाथ एरिया के धर्मशाला बाजार के पास से किया गिरफ्तार

GORAKHPUR: गोरखनाथ एरिया के धर्मशाला बाजार के पास से पुलिस ने चार बाइक लिफ्टरों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने चोरी की चार एक्टिवा और एक बाइक बरामद किया है।

उभरता हुआ गैंग

सिटी की विभिन्न मस्जिदों के पास से जुमे की नमाज के दौरान 3 व 1 जुलाई को एक्टिवा गायब होने की सूचना पुलिस को मिली थी। मुखबीर से मिली सूचना के आधार पर गोरखनाथ पुलिस ने चार बाइक लिफ्टर को पकड़ लिया। इनके पास से चोरी की चार एक्टिवा और एक मोटर साइकिल बरामद किया। यह लिफ्टर चोरी की बाइक को बिहार ले जाने की फिराक में थे। संघन चेकिंग के दौरान पुलिस ने चार वाहन के साथ पकड़ लिया इनके पास गाड़ी के कागजात नहीं थे। पुलिस ने जब उनसे कड़ाई से पूछताछ की तो चोरों ने बाइक चोरी की बात कबूल लिया। इनकी निशानदेही पर शाहपुर, घोषीपुरवा और गोरखनाथ एरिया से चोरीे की बाइक बरामद किया गया। पकड़े गए बाइक लिफ्टरों में कोतवाली एरिया के छोटेकाजीपुर हामिद अली, सहजनवां एरिया के जैतपुर नगवा के विरेंद्र शर्मा, गुलरिहा के शिवपुर सहबाजगंज एरिया के विद्या कुमार और कानपुर जिले के रमादेवी के गांधी निवासी शुभम अग्रवाल के रूप में हुई है।

वाहन लिफ्टरों का यह गैंग नया है। इनके ऊपर कोई भी अपराधिक मामले दर्ज नहीं है। पुलिस ने इन्हें वाहन चोरी के आरोप में रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। इस सफलता पर पुलिस टीम को पुरस्कृत किया गया है।

हेमंत कुटियाल, एसपी सिटी