- फोरलेन पर डिवाइडर पर लगी लोहे की जाली तोड़ती कार सर्विस लेन पार कर ब्यूटी पॉर्लर में जा घुसी

- कार का चालक चोटिल, जिला अस्पताल में चल रहा इलाज, पी रखी थी शराब

GORAKHPUR :

खोराबार थाना क्षेत्र के जगदीशपुर चौराहे पर गुरुवार को तेज रफ्तार टाटा सफारी ने ठेला लेकर जा रहे एक वृद्ध को उड़ा दिया। अस्पताल जाने के दौरान वृद्ध की मौत हो गई। वहीं वृद्ध को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित कार डिवाइडर पर लगी जाली को तोड़ती हुई सर्विस लेन से आगे जाकर ब्यूटी पॉर्लर में घुस गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया। चालक भी जख्मी है। इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। ड्राइवर ने शराब पी रखी थी।

ठेले के साथ उड़ाया

जगदीशपुर बाजार निवासी तूफानी (60) ठेला चलाते हैं। दोपहर करीब दो बजेवह ठेला लेकर फोरलेन पर जा रहे थे। इसी दौरान गोरखपुर की तरफ से तेज रफ्तार टाटा सफारी गाड़ी आ गई। गाड़ी की रफ्तार काफी तेज थी। तूफानी ने बचने की कोशिश की लेकिन तेज रफ्तार कार की चपेट में आ गया। ठेला क्षतिग्रस्त हो गया तो वृद्ध फेंका गए। ठोकर मारने के बाद कार मुड़ गई और डिवाइडर पर लगी जाली को तोड़ती हुई सर्विस लेन तक पहुंची। चौराहे पर अलका ब्यूटी पॉर्लर में जा घुसी। गनीमत थी कि पॉर्लर में उस समय कोई कस्टमर नहीं था।

नशे के कारण हुआ एक्सीडेंट

स्थानीय लोगों ने वृद्ध को उठाया। वहीं कार से चालक को बाहर निकाला। वह नशे में था और घायल हो गया था। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेजा। अस्पताल पहुंचने के पहले ही वृद्ध की मौत हो गई। वहीं चालक कौड़ीराम निवासी अंकित राय (30) का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने कार कब्जे में ले लिया है।