- राजघाट की घटना

- पुलिस और गोताखोर की तलाश जारी

GORAKHPUR: राजघाट थानाक्षेत्र के राप्ती पुल से सोमवार की दोपहर एक सफाई कर्मी ने नदी में छलांग लगा दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोर की मद्द से तलाश शुरु की, लेकिन काफी प्रयास के बाद भी युवक का कहीं पता नहीं चल सका। उसके परिजनों को जानकारी दी गई। फैमिली मेंबर्स ने उसकी पहचान अश्वनी के रूप में की है।

साइकिल व मोबाइल से हुई पहचान

गुलरिहा एरिया के मेडिकल कॉलेज का रहने वाला 17 वर्षीय अश्वनी उर्फ गोलू प्राइवेट में कक्षा 12 वीं का छात्र है। इसके साथ ही वह संविदा पर सफाई कर्मी का काम करता है। सोमवार को लगभग 1.30 बजे वह राजघाट एरिया के राप्ती पुल के पास पहुंचा। पुल पर साइकिल और मोबाइल छोड़कर नदी में छलांग लगा दी। सूचना पर पहुंची पुलिस मोबाइल से उसके चाचा को जानकारी दी गई। चाचा ने फौरन उसके भाई अनीश को फोन कर सारी बात बताई। वह किसी काम से सहजनवां गया था। रास्ते से वह वापास लौट गया। साइकिल और मोबाइल से अपने भाई की पहचान की।

मोटर बोट में नहीं था डीजल

युवक की नदी में तलाश करने की बारी आई तो गोताखोर रामू नशे की हालत में धुत था। मौके पर पहुंचे सीओ ने मोटर बोट से युवक की तलाश करने का प्रयास किया गया तो उसमें डीजल ही नहीं था। इसके बाद डीजल मंगवाया गया। राप्ती नदी में कई घंटे तक युवक की तलाश की गई और जाल भी डाला गया लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चल पाया। इससे पहले यह अफवाह फैल गई थी कि शिक्षामित्र के नदी में छलांग लगा दी है। इसके बाद सभी लोगों ने राजघाट पुल का रूख कर लिया लेकिन थोड़ी देर बाद में पता चला कि शिक्षामित्र नहीं, एक युवक ने छलांग लगाई है।