- कॉल ड्रॉप और नेटवर्क कंजेशन से परेशान रहे मोबाइल यूजर्स

- कई इलाकों में मोबाइल यूजर्स को बात करने के लिए करनी पड़ी मशक्कत

GORAKHPUR: मोबाइल यूजर्स की परेशानी है कि कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। एक परेशानी छोड़ती है तो दूसरी आकर दामन थाम लेती है। इन दिनों एक बार फिर नेटवर्क की पुरानी बीमारी ने मोबाइल यूजर्स की परेशानी बढ़ा दी है। बुधवार को एक बार फिर बीएसएनएल का नेटवर्क दगा दे गया। सुबह से लोग कॉल करने के लिए परेशान दिखे। कभी नेटवर्क बिजी तो कभी कॉल कैन नॉट भी कनेक्टेड के मैसेज से लोग काफी परेशान नजर आए। दोपहर बाद नेटवर्क ठीक हो सका, जिसके बाद यूजर्स ने राहत की सांस ली।

सिविल लाइंस में भी प्रॉब्लम

सिटी के सबसे रिनाउंड एरिया में रहने वाले मोबाइल यूजर्स को नेटवर्क की मार का शिकार होना पड़ा। सिविल लाइंस में सुबह कॉल करने की कोशिश में लगे लोगों को एक कॉल करने में कई मिनट का समय लगा। उसके बाद भी लोगों की परेशानी कम नहीं हुई। सिविल लाइंस स्थित प्राइवेट ऑफिस में काम करने वाले राजेश ने बताया कि उनके परिजन दिल्ली से गोरखपुर आ रहे थे, उनकी लोकेशन लेने के लिए उन्होंने सुबह कई बार फोन ट्राई किया, लेकिन बात नहीं हो सकी। थक-हारकर उन्होंने अपने साथी का मोबाइल लेकर कॉल की।

कनेक्ट होते ही ड्रॉप

इतना ही नहीं, बक्शीपुर के रहने वाले रेहान ने बताया कि उनको अपने दोस्तों संग बाहर जाना था, लेकिन नेटवर्क की खराब हालत होने की वजह से उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। पहले तो कॉल कनेक्ट नहीं हो रही थी, जब कनेक्ट हुई तो फौरन ही फोन कट गया। एक कॉल करने में कम से कम चार-पांच कॉल के पैसे अदा करने पड़े। वहीं बीएसएनएल का डाटा यूज करने वाले लोगों को भी खासी मुसीबत का सामना करना पड़ा।