- चौरीचौरा के डुमरी खुर्द चौराहे की घटना

- दुर्घटना में घायल युवक की मेडिकल कॉलेज में मौत

- आक्रोशित पब्लिक ने बस में की तोड़फोड़

GORAKHPUR: चौरीचौरा एरिया के डुमरी खुर्द चौराहे के पास वेंस्डे की मार्निग तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार राहुल की जान ले ली। वह अपने मामा के घर देवरिया जा रहा था। घटना के बाद आक्रोशित पब्लिक ने बस में तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से मामले को शांत कराया। पुलिस ने मौके से बस ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है।

चिलुआताल एरिया के मानबेला निवासी अठ्ठारह वर्षीय राहुल बाइक से देवरिया की ओर अपने ननिहाल जा रहा था। वेंस्डे को लगभग 9.30 बजे देवरिया की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही प्राइवेट बस ने डुमरी खुई चौराहे के पास उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीण मौके पर पहुंचकर बस में तोड़फोड़ करने लगे। बस का शीशा भी तोड़ डाला। इसी दौरान पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने लोगों को समझाकर मामला शांत करवाया और घायल युवक को तत्काल जिला अस्पताल एडमिट कराया। जहां डाक्टरों ने हालत गंभीर देखकर उसे मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मौत के बाद कोहराम

चिलुआताल के मानबेला गांव में जैसे ही राहुल की मौत की सूचना पहुंची। वैसे ही घर में मातम का माहौल व्याप्त हो गया। सभी का रो रो कर हाल बुरा था। सूचना के बाद फैमिली मेंबर्स मेडिकल कॉलेज के लिए रवाना हो गए। जय श्रीनाथ अपने बेटे की लाश देखकर गम में डुब गए।

हादसे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। बस और ड्राइवर को पकड़ लिया गया है।

उपेन्द्र यादव, एसओ