- सिटी के कई होनहारों को डिफरेंट हॉस्टल के लिए हुआ सेलेक्शन

GORAKHPUR: उत्तर प्रदेश के विभिन्न खेल हॉस्टल में प्रवेश के निमित्त कैंप के लिए गोरखपुर मंडल के खिलाडि़यों की लिस्ट जारी कर दी गई है। यह कैंप विभिन्न जनपदों में 27 मार्च से 10 अप्रैल तक चलेगा। चयनित खिलाड़ी 26 मार्च तक संबंधित स्टेडियम पर अपनी रिपोर्ट देंगे। यह जानकारी आरएसओ सैयद अशहर हुसैन नकवी ने दी। उन्होंने बताया कि सभी के लिए रिपोर्टिग फिक्स है, इसलिए कैंडिडेट्स टाइम पर रिपोर्ट करें।

यह होनहार दिखाएंगे दम

क्रिकेट बालक वर्ग में गोरखपुर से संस्कार दुबे, सचिन चौहान व प्रियांशु त्रिपाठी का चयन कैंप के लिए किया गया है। यह खिलाड़ी कानपुर में होने वाले कैंप में हिस्सा लेंगे। कुश्ती बालक वर्ग में गोरखपुर के अंगद यादव, रमन सिंह, अजहर हुसैन, सत्यम यादव, यशवीर यादव, शक्ति कुमार व संदीप यादव गोरखपुर स्टेडियम में कैंप करेंगे। फुटबाल बालक वर्ग में शशांक गुप्त, विकास पांडेय, सूरज कुमार यादव, आसिफ अहमद, मोहम्मद आरिफ अली, मोहम्मद तौसीफ, मोहम्मद आसिफ, अमित कुमार, मुकेश गुप्त, एजाज अहमद, मोहम्मद आशिफ का चयन बरेली स्टेडियम में कैंप के लिए किया गया है।

गोरखपुर का भी जलवा

इसी तरह बाक्सिंग में गोरखपुर के विशाल चौधरी मेरठ स्टेडियम में कैंप के लिए चयनित हुए हैं। जिम्नास्टिक बालक वर्ग में गोरखपुर मंडल से एकमात्र खिलाड़ी अंकित गुप्ता व बालिका वर्ग में श्रेया यादव व सौम्या पाठक का चयन हुआ है। तीनों खिलाड़ी आगरा में कैंप करेंगे। बास्केटबाल बालक वर्ग में गोरखपुर के राहुल सिंह, राजन राय, अमन गुप्त, उत्कर्ष सिंह, नीलेश सिंह व राजू यादव व बालिका वर्ग में गोरखपुर की माधुरी गुप्ता का चयन गोरखपुर स्टेडियम में कैंप के लिए किया गया है। हॉकी बालक वर्ग में गोरखपुर के आफताब आलम, रामेश्वर साहनी व संदीप यादव का चयन लखनऊ में होने वाले कैंप के लिए किया गया है। एथलेटिक्स में गोरखपुर के रविंद्र पासवान, सौरभ शुक्ल व आलोक सिंह लखनऊ के लिए, हैंडबाल में सूफियान अली व आलोक सिंह अमेठी, तीरंदाजी में गोरखपुर के सर्वज्ञ मौर्य सोनभद्र व वालीबाल में गोरखपुर के अंकित प्रताप सिंह व आशीष प्रताप सिंह फैजाबाद स्टेडियम में कैंप के लिए चयनित किए गए हैं।