घर में हत्या कर दफनाई थी दोस्त की डेडबॉडी

बेटी ने खोला मर्डर का राज, पकड़ा गया पिता

GORAKHPUR: चिलुआताल एरिया के सिक्टौर में दोस्त का मर्डर कर घर में दफनाने के मामले में मुख्य आरोपित को पुलिस ने अरेस्ट किया। काफी दिनों से पुलिस उसकी तलाश में लगी थी। मामले में दो आरोपितों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। एएसपी विकास कुमार ने बताया कि आरोपित को जेल भेज दिया गया है।

एक मार्च को घर से बुलाकर किया मर्डर

महराजगंज जिले के पनियरा, मुजुरी के मूल निवासी जय प्रकाश मिश्रा गोरखनाथ के लच्छीपुर में किराए पर कमरा लेकर रहते थे। सिक्टौर, बेलदारीपुरा निवासी जोगिंदर उर्फ अंडहवा, राम मिलन चौहान और बहादुर से उनकी जान पहचान थी। एक मार्च को करीब 10 बजे तीनों फोर व्हीलर से उनके घर पहुंचे। उन्हें फोर व्हीलर में बैठाकर अपने साथ ले गए। जय प्रकाश की पत्नी रीतू मिश्रा ने पति की तलाश करके पुलिस को सूचना दी। दो मार्च को पता चला कि जय प्रकाश की हत्या कर दी गई है। उनकी डेडबॉडी राम मिलन चौहान के घर में मिली। पुलिस ने आरोपित राम मिलन और बहादुर को अरेस्ट कर लिया।

शराब पीने पर हुआ विवाद, ले ली जान

पूछताछ में दोनों ने पुलिस को बताया कि जय प्रकाश को साथ ले जाने के बाद सभी लोगों ने एक साथ मिलकर शराब पी। नशे धुत होने पर उनके बीच झगड़ा हो गया। तभी जय प्रकाश की हत्या करके डेडबॉडी को घर में दफना दिया गया। रात में उसे कहीं और ले जाकर फेंकने की योजना थी। लेकिन इस बात की जानकारी राम मिलन की बेटी ने पूरे मोहल्ले को दे दी। पुलिस ने छापेमारी में डेड बॉडी बरामद कर ली। मर्डर के बाद तीनों आरोपित भाग गए थे। मोबाइल फोन लोकेशन के आधार पर पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी।

मर्डर के आरोपित की तलाश में पुलिस टीम लगी थी। आरोपित की लोकेशन मिलने पर पुलिस टीम ने उसे पकड़ा। घटना में शामिल दो अन्य अभियुक्त पहले ही जेल भेजे जा चुके हैं।

विकास कुमार, एएसपी- प्रभारी एसओ, चिलुआताल