-स्कूलों के सामने वाली सड़क पर लगा रहा है पानी

-बच्चे होते है गिरकर घायल

-अभिभावकों ने की नगर निगम से मांग

GORAKHPUR: बेतियाहाता सिटी के पॉश वार्ड में से एक है। वीआईपी वार्ड होने के बाद भी यहां की सड़कों का बुरा हाल है। सड़कें इतनी खराब हैं कि इस इलाके में पड़ने वाले दो स्कूलों के बच्चे आए दिन कीचड़ भरी रोड पर गिरकर घायल हो जाते हैं। वेंस्डे को इन्हींस्कूलों में पढ़ने वाले बच्चे के अभिभावक अपने नौनिहालों की सलामती के लिए नगर निगम के खिलाफ सड़क पर उतरे। अभिभावकों का आरोप था कि बेतियाहाता दक्षिण में बंटी मैरेज हाउस वाली रोड टूटी है। नाली का पानी सड़क पर बहता है। इसके कारण रोजाना कोई न कोई गिर जाता है। अभिभावकों के समर्थन में पहुंचे महानगर कांग्रेस कमेटी के सदस्यों ने भी नगर निगम के खिलाफ नारे लगाए। प्रदर्शन की सूचना पाकर पहुंचे एसीएम पंकज वर्मा ने नागरिकों को आश्वासन दिया कि जल्द ही समस्या का समाधान हो जाएगा।

पिछले क्भ् साल से नहीं बनी रोड

बेतियाहाता दक्षिणी में बंटी मैरेज हाल बेतियाहाता वार्ड की सबसे प्रमख सड़कों में से एक है। जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव अनवर हुसैन का कहना है कि मुंशी प्रेमचंद पार्क वाली रोड पर जाम लगने पर लोग इस रोड का यूज करते हैं। इसी रोड पर एसआरवी पब्लिक स्कूल और मोहित कांवेंट स्कूल है। सड़के बच्चों के लिए खतरनाक साबित हो रही हैं।

रोड खराब होने और नाली टूटी होने से जलजमाव की स्थिति रहती है। इसके कारण आने-जाने में तो परेशानी होती ही है साथ ही स्कूली बच्चों को और अधिक परेशानी होती है।

डॉ। सुरहीता करीम, समाजसेवी

अभी इस एरिया के जल निकासी के लिए नाला निर्माण का काम हो रहा है नाला बनने के बाद रोड निर्माण का कार्य किया जाएगा।

विजय लक्ष्मी शुक्ल, पार्षद वार्ड नं फ्फ् बेतियाहाता