- शादी होने पर ससुराल में बांटा आपत्तिजनक फोटो का प्रिंट आउट

- एसएसपी के निर्देश पर कैंट पुलिस ने दर्ज किया एफआईआर

GORAKHPUR: कैंट एरिया में स्कूल चलाने वाले कोर्ट मैनेजर ने अपनी स्कूल की टीचर को नशे की गोली खिलाकर परिचित के घर में रेप किया। अचेत हालत में न्यूड महिला का वीडियो बनाकर उसे आठ साल तक ब्लैकमेल करके रेप करता रहा। शादी होने के बाद युवती ने संबंध बनाने से मना किया तो उसकी ससुराल में जाकर अश्लील फोटो का प्रिंट आउट बांट दिया। महिला ने मामले की शिकायत पर सीनियर अधिकारियों ने कार्रवाई का निर्देश दिया। आरोपित बेतियाहाता मोहल्ला निवासी अनिल कुमार सिंह के खिलाफ कैंट थाना में मुकदमा दर्ज करके पुलिस जांच में जुटी है। हाई कोर्ट प्रयागराज, सीएम यूपी, प्रमुख सचिव न्याय सहित अन्य जगहों पर मामले की शिकायत करके महिला ने कार्रवाई की गुहार लगाई है। महिला ने कहा कि आरोपित मानसिक यातना देकर आठ साल से उसके साथ रेप कर रहा है। उसके पास सुसाइड के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है।

परिचित घर ले जाकर किया रेप

कैंट एरिया में रहने वाली युवती स्कूल में टीचर थी। वर्ष 2010-11 में स्कूल में होने वाले एनुअल फंक्शन की जिम्मेदारी युवती को दी गई। तब उससे कहा गया कि स्कूल के काम से उसे बाहर जाना होगा। पुलिस अधिकारियों को दिए गए पत्र में युवती ने बताया है कि स्कूल प्रबंधक अनिल कुमार सिंह सामान खरीदने के बहाने से उसे अपने एक परिचित के घर ले गया। वहां नशीली दवाई खिलाकर रेप किया। न्यूड हालत में उसका वीडियो और फोटो बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह वर्ष 2019 तक रेप करता रहा। एक दिसंबर 2020 को युवती की शादी हो गई।

आठ साल किया ब्लैकमेल, ससुराल में बांट दी फोटो

शादी होने के बाद युवती ने अनिल सिंह ने बातचीत बंद कर दी। व्हाट्सएप पर कोई जवाब न मिलने पर फेक ईमेल आईडी बनाकर आरोपित ने वीडियो और फोटो भेजना शुरू कर दिया। पहले की तरह संबंध न बनाने पर पति के मर्डर की धमकी भी दी। आरोपित से परेशान होकर युवती ने परिजनों संग एसएसपी के पास पहुंचीं। इसकी जानकारी होने पर 16 फरवरी को आरोपित ने युवती की आपत्तिजनक फोटो प्रिंट कराकर ससुराल में फेंकवा दी। उसकी हरकत से परेशान होकर युवती ने पुलिस को सूचना दी। हरकत सामने आने पर डीआईजी-एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया। आरोपित अनिल सिंह के खिलाफ रेप, जानमाल की धमकी देने और आईटी एक्ट का मुकदमा दर्ज करके पुलिस जांच में जुटी है।