- तिवारीपुर एरिया के दक्षिणी बहरामपुर की घटना

- नहान के मेले में पेठे की दुकान लगाने गए थे किशोर

GORAKHPUR: कार्तिक पूर्णिमा के मेले में पेठा बेचने गए दो किशोर नहाने में चक्कर में राप्ती नदी में डूब गए। सोमवार की हुई घटना में परिजन देर रात तक किशोरों की पानी में तलाश करते रहे। लेकिन उनका पता नहीं लग सका। दो किशोरों के डूबने से परिवार में मातम पसरा है।

दोबारा गहरे पानी में चला गया प्रघुम्न

खोराबार एरिया के डुहिया निवासी कृष्णा जायसवाल की रिश्तेदारी बांसगांव कस्बे में है। सोमवार को राजघाट पुल के पास दक्षिण बहरामपुर में राप्ती नदी किनारे नहान का मेला लगा था। कृष्णा का 15 साल का बेटा प्रघुम्न और उसके रिश्तेदारी शनि मेले में पेठा की दुकान लगाने गए। मेले के दौरान दोपहर में प्रघुम्न नहाने चला गया। एक नदी में नहाकर वह बाहर आ गया। दोबारा पानी में उतरा तो गहरे पानी में चला गया।

रिश्तेदार को बचाने में डूबा शनि

गहरे पानी में जाकर प्रघुम्न छटपटाने लगा। उसे डूबता देखकर शनि भी पानी में कूद गया। लेकिन नदी की धारा तेज होने से वह बहने लगा। शोर सुनकर लोगों ने उनको बचाने की कोशिश की। लेकिन तब तक दोनों गहरे पानी में समा गए। परिजनों की सूचना पुलिस ने गोताखोरों की मदद से उनकी तलाश शुरू कर दी। लेकिन देर रात तक कुछ पता नहीं चल सका। कक्षा पांचवीं का छात्र प्रघुम्न मऊ स्थित रिश्तेदारी में रहकर पढ़ाई करता था। शनि अपने मां-बाप का इकलौता बेटा है। बच्चों के डूबने से परिजन शोक में डूब गए।