लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम दे पुलिस के लिए चुनौती बने थे दोनों चोर

-पुलिस ने उनके पास से लाखों का माल किया बरामद

<लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम दे पुलिस के लिए चुनौती बने थे दोनों चोर

-पुलिस ने उनके पास से लाखों का माल किया बरामद

GORAKHPUR: GORAKHPUR: गोरखपुर जिले की रामगढ़ताल पुलिस ने शहर भर में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके पास से चोरी के काफी सामान भी बरामद किया है। बुधवार को पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश किया, जहां से न्यायिक अभिरक्षा में उन्हें जेल भेज दिया गया।

काफी दिनों से थी दोनों की तलाश

पुलिस के मुताबिक दोनों ने बीते दिनों एरिया में करीब दर्जन भर चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था। इंस्पेक्टर रामगढ़ताल जेएन सिंह ने बताया कि दोनों शातिर इन दिनों इलाके में लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे। पुलिस को इनकी काफी दिनों से तलाश थी। दोनों बदमाशों के खिलाफ थाने में 9 केस पहले से दर्ज हैं। जबकि दोनों चोरी के मामलों में पहले भी जेल जा चुके हैं। बताया कि इनसे पूछताछ में इलाके के कुछ अन्य चोरों के नाम भी सामने आए हैं। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सोना-चांदी समेत काफी सामान हुए बरामद

मंगलवार की रात इस्पेक्टर रामगढ़ताल जेएन सिंह अपने हमराही फोर्स के साथ गश्त पर थे। इस दौरान डोमवां ढाले के पास बंधे पर संदिग्ध हालत में बैठे दो युवक पुलिस को देख भागने लगे। पुलिस ने उन्हें दौड़ाकर पकड़ लिया। दोनों की पहचान रवि निषाद निवासी रानीबाग, रामगढ़ताल और करन साहनी निवासी महुईसुघरपुर, रामगढ़ताल के रुप में हुई। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर एक बाइक समेत, लैपटाप, मिक्सर, तीन गैस सिलेंडर, दो एलईडी टीवी, क्0 मोबाइल, हीटर, कपड़े, एक सूट, सवा किलो चांदी सफेद व करीब क्ब्0 ग्राम सोना सहित क्ब्00 रुपया नगद बरामद किए हैं।