-चकेरी के पोखरपुर टैम्पो ड्राइवर ने पत्नी पर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार

-मरा समझकर कंट्रोल रूम में सूचना दी, पुलिस ने किया गिरफ्तार, महिला को हॉस्पिटल में कराया एडमिट

KANPUR : चकेरी में शनिवार की देर रात टैम्पो ड्राइवर ने पत्नी को जान से मारने के लिए उस पर चाकू से हमला कर दिया। उसने पत्नी पर करीब आधा दर्जन वार किए। जिससे वो बेहोश हो गई। उसने पत्नी को मरा समझकर खुद ही कंट्रोल रूम में सूचना दी कि मैंने पत्नी की हत्या कर दी है। पुलिस ने मौके पर जाकर उसको हिरासत में लिया, जबकि घायल विवाहिता को हॉस्पिटल में एडमिट कराया।

चकेरी के पोखरपुर में रहने वाला सरवन टैम्पो ड्राइवर हैं। उसकी एक साल पहले सुनीता से शादी हुई थी। शादी के कुछ दिन तक सब ठीक रहा। फिर दोनों में अक्सर झगड़ा होने लगा। दोनों एक दूसरे पर शक करते हैं। सुनीता का आरोप है कि सरवन के किसी युवती से अवैध संबंध हैं। जिसका विरोध करने पर सरवन ने उसकी हत्या करने की कोशिश की, जबकि सरवन ने उस पर किसी युवक से प्रेम संबंध का आरोप लगाया है। एसओ आलोक यादव का कहना है कि फिलहाल पीडि़ता की शिकायत आरोपी को हिरासत में लिया गया है। जांच में सच्चाई का पता चलेगा।

-----------------

पत्नी को जिंदा जलाने की कोशिश की

- कल्याणपुर थानाक्षेत्र का मामला, पीडि़ता ने थाने में तहरीर दी

KANPUR : कल्याणपुर में रविवार को दहेज की डिमाण्ड पूरी न होने पर बैंककर्मी ने पत्नी को जिंदा जलाने की कोशिश की। बैंक कर्मी ने उस पर केरोसिन भी डाल दिया था, लेकिन वो वहां से भागकर थाने पहुंच गई।

प्लॉट के लिए मांगता है पैसे

राजकीय उन्नयन बस्ती में रहने वाले बलवीर सिंह की बेटी प्रियंका की शादी इलाकाई निवासी बैंक कर्मी हरेन्द्र सिंह से हुई थी। पिता का आरोप है कि शादी के कुछ महीने बाद से ही हरेन्द्र प्लॉट खरीदने के लिए उनसे रुपए की डिमाण्ड कर रहा है। वो डिमाण्ड पूरी न होने पर प्रियंका के साथ मारपीट करता है। कुछ दिनों पहले प्रियंका ने थाने में शिकायत की थी, तो पुलिस ने हरेंद्र को थाने में बुलाकर समझौता करा दिया। आरोप है कि रविवार को हरेंद्र ने प्रियंका के साथ मारपीट की। प्रियंका थाने जाने लगी तो उसने केरोसिन डालकर उसको जिन्दा जलाने की कोशिश की, लेकिन उसने किसी तरह वहां से भागकर जान बचाई। उसने थाने में पति के खिलाफ तहरीर दी है।