- बिधनू के सागरपुरी में गुंडों ने मचाया उत्पात, किराना व्यापारी देसी बमों से हमला, फायरिंग

KANPUR: बिधनू में सैटरडे को किराना व्यापारी के रंगदारी देने का विरोध करने पर गुंडों ने जमकर उत्पात मचाया। बाइकों से आए गुंडों ने किराना व्यापारी पर देसी बमों से हमला कर दिया। जिसमें वह गंभीर रुप से घायल हो गया। गुंडे इतने से ही नहीं माने उन्होंने व्यापारी के रिश्तेदारों पर भी हमला कर उन्हें घायल कर दिया। इसी बीच इलाकाई लोग तमाशबीन बने तो उनमें भी खौफ बनाने के लिए खुलेआम फायरिंग करते हुए गुंडे भाग निकले।

सागरपुरी निवासी किराना व्यापारी सर्वेश राजपूत सैटरडे को अपनी दुकान से ममेरे भाई पवन व मामा राजेश के साथ कार से जा रहे थे। सर्वेश के मुताबिक इलाके के अपराधी किस्म के अलीम कबाड़ी, मो.अरशद, श्रेयांश सिंह, राइडर उफऱ् सत्यम कई दिनों से उनसे रंगदारी मांग रहे हैं। शनिवार को जब वह कार से जा रहे थे इसी दौरान ये लोग अपने एक दर्जन सज् ज्यादा बाइक सवार साथियों संग आये और कार रोक रंगदारी मांग लेने.विरोध करने पर कार में देशी बमों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमलावरों ने तमंचे की बट से मार कर सर्वेश को लहूलुहान कर दिया। भाई पवन व मामा राजेश भी घायल हो गए.उन्हें इलाज के लिए पास से अस्पताल ले जाना पड़ा।

रंगदारी व पुराने क्त्रिकेट विवाद की बात सामने आ रही है। पीडि़त सर्वेश के मामा महावीर की तहरीर पर हत्या के प्रयास, बलवा समेत अन्य गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिशें दी जा गई हैं।

- आशीष मिश्रा, एसओ बिधनू