-बिल्हौर का रहने वाला है ड्राइवर, ट्रांसपोर्टर की डीसीएम चलाता है

-नीली बत्ती लगी स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने वारदात को अन्जाम दिया

-नारामऊ में ओवरटेक कर डीसीएम को रोका, बकेवर में ड्राइवर को बंधक बना फेंक गए

KANPUR : बिठूर में बुधवार की रात को नीली बत्ती लगी कार सवार बदमाशों ने डीसीएम ड्राइवर को बंधक बनाकर पच्चीस लाख का सामान लूट लिया। बदमाश ड्राइवर को कार में डालकर बकेवर ले गए, जहां पर वे उसको रोड किनारे फेंककर भाग गए। वो रात भर चिल्लाता रहा, लेकिन कोई भी उसकी मदद के लिए नहीं आया। सुबह ग्रामीणों ने आवाज सुनकर उसको छुड़ाया। इसके बाद उसने ट्रांसपोर्ट मालिक और पुलिस को आपबीती बताई। पुलिस ने उसकी तहरीर पर रिपोर्ट तो दर्ज कर ली है, लेकिन वे घटना को संदिग्ध मान रहे हैं।

ग्रामीणों ने छुड़ाया

बिल्हौर में रहने वाले इमरान ट्रांसपोर्टर हैं। उनका कोपरगंज में ऑफिस है। गांव का मोहित उनकी डीसीएम चलाता है। बुधवार को वो डीसीएम में करीब पच्चीस लाख का परचून का सामान लेकर बिल्हौर जा रहा था कि नारामऊ के पास नीली बत्ती लगी स्कॉर्पियो कार सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर डीसीएम को रोक लिया। मोहित कुछ समझ पाता कि इससे पहले बदमाशों ने कार से उतरकर मोहित को पीटते हुए बंधक बना लिया। इसके बाद उन लोगों ने डीसीएम में लोड सामान को लूट लिया। वे वारदात के बाद मोहित को कार में डालकर बकेवर ले गए, जहां पर वे उसको रोड किनारे खेत में फेंककर भाग गए। सुबह ग्रामीणों ने आवाज सुनकर उसको छुड़ाया, इसके बाद उसने इमरान और थाने में सूचना दी।

-------------------

कार में थे पांच से छह बदमाश

मोहित के मुताबिक करीब पांच से छह बदमाशों ने वारदात को अन्जाम दिया है। वो अंधेरा होने की वजह से उनको पहचान नहीं पाया, लेकिन वे गठीले बदन के थे। उनकी उम्र भी 30 से 35 साल के बीच थी। पुलिस का कहना है कि जांच चल रही है। जल्द ही सच्चाई सामने आ जाएगी।