फ्लैग-

बसपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष के भाई के साथ हुई टप्पेबाजी

----------------------

-नंदलाल चौराहे पर रहते हैं, तेल का कारोबार करते हैं

-कोपरगंज में हुई वारदात, पेमेंट वसूलकर घर जा रहे थे

KANPUR : कोपरगंज में एक बार फिर कार से नोटों से भरा झोला पार कर दिया गया। इस बार बसपा नेता केके सचान के छोटे भाई व तेल कारोबारी के साथ लाखों की टप्पेबाजी हो गई। वो कार के टायर का पंचर बनवा रहे थे कि किसी शातिर ने उनकी कार से नोटों से भरा झोला पार कर दिया। जब उनकी नजर कार के अन्दर पड़ी तो उनके होश उड़ गए। आनन-फानन में उन्होंने कंट्रोल रूम में सूचना दी तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस ने उनकी तहरीर पर अज्ञात शातिर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। बताते चले कि इससे पहले भी इसी स्पॉट से एक कारोबारी की कार से नोटों से भरा बैग पार हो चुका है, लेकिन पुलिस इस केस को खोल नहीं पाई है।

युवक ने कहा टायर पंचर हो गया

नंदलाल चौराहे के पास रहने वाले अमित सचान की रनिया के पास जैनपुर में फैक्ट्री है। वो गुरुवार को पेमेंट लेने के लिए मार्केट आए हुए थे। उन्होंने पांच से छह व्यापारियों से करीब साढ़े सात लाख रुपए का पेमेंट वसूला था, जिसे वो झोले में रखकर स्कॉर्पियो कार से घर जा रहे थे कि रास्ते में एक युवक ने उन्हें कार का टायर पंचर होने की जानकारी दी। उन्होंने कार को किनारे कर टायर चेक किया तो वो कटा हुआ था। वो कार को पंचर की दुकान ले गए। वहां पर कार से उतरकर पंचर बनवा रहे थे कि इसी बीच किसी शातिर ने उनकी कार से नोटों से भरा झोला पार कर दिया। अमित के मुताबिक झोले में करीब साढ़े सात लाख रुपए थे।

--------------------

नबी के गुर्गे आए राडार पर

अमित सचान के साथ जिस स्पॉट पर वारदात हुई है वहां पर पहले भी एक कारोबारी के साथ लाखों की टप्पेबाजी हो चुकी है। इस वारदात को करीब तीन महीने बीत गए हैं, लेकिन पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है। वहीं कोपरगंज में जिस स्पॉट पर यह वारदात हुई, वहां से जुड़ी हुई गली में कुछ दूरी पर शातिर गुलाम नबी का घर है। जिससे पुलिस को नबी और उसके गुर्गो पर शक है। हालांकि पुलिस ने अभी कुछ भी बताने से मना कर दिया है, लेकिन सोर्सेज की माने तो पुलिस ने नबी के गुर्गो की तलाश शुरू कर दी है।