-जवाहर नगर निवासी थे दम्पति, घरेलू कलह में खतरनाक कदम उठाया

KANPUR : नजीराबाद में शुक्रवार की रात पत्नी ने पति को मौत की नींद सुलाने के बाद खुद सुसाइड कर लिया। उसके इस कदम से उनके दो बच्चे अनाथ हो गए। उसने यह कदम क्यों उठाया, इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है, लेकिन परिजनों ने इतना जरूर बताया है कि दोनों में किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी। सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर शवों को पोस्टमार्टम भेज दिया।

आपस में झगड़ते रहे

जवाहर नगर में रहने वाले सुनील शुक्ला ड्राइवर थे। उनके परिवार में पत्नी पुष्पा (42) थी और बेटा आयुष व बेटी गौरी हैं। सुनील का पत्नी पुष्पा से मनमुटाव रहता था। दोनों अक्सर छोटी-छोटी बातों में झगड़ा हो जाता था। सोर्सेज के मुताबिक सुनील देर शाम को घर पहुंचा तो उसका किसी बात को लेकर पुष्पा से झगड़ा हो गया। दोनों में काफी देर तक बहस भी होती रही, लेकिन जब पुष्पा शांत नहीं हुई तो वो वहां से चला गया। कुछ देर बाद वो घर आया तो उसने पुष्पा से बात खत्म कर ली। इसके बाद पुष्पा को चाय बनाने को कहा, पुष्पा ने चुपके से पति की चाय में जहर मिला दिया।

घबरा कर खुद भी खा लिया जहर

जब हालत बिगड़ने लगी तो पत्‍ि‌न और बच्चों ने रिश्तेदारों को बुला लिया। आनन-फानन में चाचा समेत अन्य रिश्तेदारों को बुलाया, जिनकी मदद से वे पिता को हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टर ने सुनील को मृत घोषित कर दिया। पुलिस के घर पहुंचने पर पत्नी पुष्पा इतना घबरा गई कि उसने भी जहर खा लिया, आनन-फानन में पुष्पा को भी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम भेज दिया। वहीं पुलिस के मुताबिक दोनों ने साथ जहर खाया है।