-सोलो डांस में बंगाल व राजस्थानी थीम ने सभी का दिल जीत लिया

-वेस्टर्न डांस में धमाल मचाने के लिए स्टूडेंट्स जबरदस्त तैयारी कर रहे हैं

-पेपर कॉस्ट्यूम डिजाइन में मिरांडा हाउस ने बाजी मारी

द्मड्डठ्ठश्चह्वह्म@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

यन्हृक्कक्त्र:

अंतराग्नि के इंडिया आर्ट में क्लासिकल इंडियन डांस की शानदार परफार्मेस देकर स्टूडेंट्स ने जमकर वाहवाही लूटी। सैटरडे को क्लासिकल नाइट में सारंगी व वाइलन की जुगलबंदी में आईआईटियंस डूब गए। सोलो डांस में महारानी कॉलेज जयपुर की अक्षता ने राजस्थानी लोक गीत पर शानदार डांस पेश कर स्टूडेंट्स का समर्थन हासिल किया। वहीं शाम को दिल्ली बैंड की धमाकेदार प्रस्तुति में स्टूडेंट्स ने जमकर डांस किया। पेपर कॉस्ट्यूम में मिरांडा हाउस की वर्तिका ने बाजी मार ली।

कानपुर सेकेंड पोजीशन पर

पेपर कॉस्ट्यूम कॉम्पटीशन में 14 कॉलेजों की टीमों ने शिरकत की थी। इस प्रतियोगिता में मिरांडा हाउस की वर्तिका ने पगड़ी पहन कर सभी को पछाड़ दिया। वहीं सेकेंड पोजीशन पर आईआईटी कानपुर के रजनीश रहे। थर्ड प्लेस पर बीबीडीएनआईटीएम की छात्रा रही।

फैशन शो में दिल्ली अव्वल रही

वेस्टर्न डांस ग्रुप कॉम्पटीशन में स्टूडेंट्स पूरी ताकत लगा रहे हैं। कोलकाता की टीम फैशन शो ऋतंभरा के फाइनल की तैयारी में जुटी हुई थी। ओल्ड सैक में चल रहे सोलो डांस कॉम्पटीशन में दमदार परफार्मेस देकर स्टूडेंट्स ने जजों का ध्यान खींचा। हालांकि एंकरिंग कर रही लड़की की स्टूडेंट्स ने जमकर हूटिंग की। ऋतंभरा में निफ्ड दिल्ली की टीम फ‌र्स्ट रही। जबकि सेकेंड पोजीशन पर लेडी इरविन कॉलेज दिल्ली की स्टूडेंट्स रहीं।