-आई नेक्स्ट की जागो ग्राहक मुहिम को मिल रहा है कानपुराइट्स का जबरदस्त सपोर्ट

>kanpur@inext.co.in

कंज्यूमर्स को उनके अधिकारों के प्रति जागरूक करने के लिए आई नेक्स्ट की मुहिम 'जागो ग्राहक' को कानपुराइट्स का जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है। अपने अधिकारों से बेखबर कंज्यूमर्स का कहना है कि अब शॉपकीपर्स उनके साथ धोखा नहीं कर सकेंगे। आई नेक्स्ट की मुहिम से उनको ऐसी महत्वपूर्ण जानकारियां मिल रही हैं जिनको की जानने के बाद उनकी नॉलेज बढ़ेगी। कानपुराइट्स की ढेरों प्रतिक्रियाएं आई उनमें कुछ चुनिंदा हम प्रकाशित कर रहे हैं।

---------------------------------------

व्हॉट्सएप, कानपुर कॉलिंग, फेसबुक और ईमेल का साइन लगाएं

बिल लेना कितना महत्वपूर्ण है ये हमको आई नेक्स्ट ने बताया है। अब तो बिना बिल लिए कोई सामान नहीं लूंगी।

डॉ। रोली पांडेय, स्वरूप नगर

मुझको लगता है कि अगर बिल नहीं लेंगे तो फिर कंज्यूमर फोरम भी नहीं जा सकेंगे, ऐसे में अब तो मैं बिल लिए बगैर कोई सामान नहीं खरीदूंगा।

राकेश मिश्रा, लालबंगला

जागो ग्राहक मुहिम एक ऐसी मुहिम है जिससे हर वर्ग के लोगों का ताल्लुक है। इस मुहिम से कंज्यूमर्स को अपने अधिकारों के बारे में काफी जानकारी मिल रही है। ये मुहिम चलती रहनी चाहिए।

विनोद कपूर, विजय नगर

कंज्यूमर्स को पता ही नहीं है कि उसको क्या फायदा और क्या नुकसान हो सकता है। ऐसे में जागो ग्राहक मुहिम हमको काफी जानकारी दे रही है।

राजू यादव, नसीमाबाद

बिल लेना कितना जरूरी होता है ये जागो ग्राहक मुहिम से पता चला। ऐसी मुहिम जो हर व्यक्ति से जुड़ी हो, इसके लिए आई नेक्स्ट को धन्यवाद कहना चाहूंगी।

प्रीति गुप्ता, आजाद नगर

मॉल हो या फिर शॉप हर जगह कंज्यूमर्स के साथ धोखा किया जा रहा है। जागो ग्राहक मुहिम से जुड़ने के बाद काफी जानकारी मिली है।

विकास तोमर, रामादेवी

---------------------

बॉक्स

----------

अगर आपके पास कोई वीडियो है या फिर कोई जानकारी है तो हमसे शेयर कीजिए। जागो ग्राहक जागो मुहिम से जुड़ा कोई सवाल है तो बताइए। हमारे एक्सपर्ट उसका जवाब देंगे।

मोबाइल नंबर-9125050669

व्हॉट्सएप नंबर-8175900888

ईमेल--manoj.khare@inext.co.in